रात 1 बजे आया था विधायक के पास फोन, बाहर निकलते ही हो गई हत्या

BJP MP Raju Bisht Allegation on TMC For MLA Debendra Nath - Sakshi Samachar

भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ की हत्या

पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से थे विधायक

भाजपा सांसद ने टीएमसी नेताओं पर लगाया आरोप

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ का शव सोमवार सुबह एक दुकान के बाहर बरामदे में लटका मिला। इस घटना के बाद से बीजेपी नेता गुस्से में हैं। भाजपा के दार्जिलिंग से सांसद राजू बिष्ट ने कहा है कि जब राज्य में निर्वाचित जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं हैं तो फिर आम आदमी की बात ही छोड़िए। इस घटना की केंद्रीय एजेंसियों से निष्पक्ष जांच होनी बहुत जरूरी है।

भाजपा सांसद ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा, हत्या और हाथापाई की राजनीति ऐसे अनुपात में पहुंच गई है कि एक विधायक की निर्दयता से हत्या कर दी जाती है। टीमएसी ने शासन करने का अधिकार खो दिया है। बंगाल के लोग अब बदलाव का इंतजार कर रहे हैं, जल्द ही टीएमसी को उखाड़ फेंका जाएगा।

मृतक भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ (फाइल फोटो)

भाजपा सांसद ने कहा कि मारे गए विधायक के परिवार ने मुझे बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें रात एक बजे फोन कर बुलाया। समर्पित सामाजिक कार्यकर्ता होने के कारण बगैर किसी साजिश की परवाह किए वह मदद के लिए चले गए। दुर्भाग्य से फिर वह वापस नहीं लौटे। उनका शव घर से दो किलोमीटर दूर लटकता मिला।

राजू बिष्ट ने कहा, "मुझे बताया गया है कि पार्टी में शामिल होने के लिए टीएमसी काफी दबाव डाल रही थी। उन्होंने टीएमसी में शामिल होने से इनकार कर दिया था। पिछले चार दिनों से उन्हें उत्तरी दिनाजपुर के टीएमसी नेताओं की ओर से परेशान किया जा रहा था। टीएमसी का विरोध ही उनकी हत्या का कारण बना। इस घटना की केंद्रीय एजेंसियों के स्तर से निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं।"

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top