शादी के गिफ्ट में दूल्हे को महिला ने दी AK-47, देखकर लोगों की थमी सांसें

Woman Gifted AK-47 To Groom in Wedding - Sakshi Samachar

दूल्हे को गिफ्ट में मिली एके-47

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पाकिस्तान के एक शादी समारोह का है वीडियो

इस्लामाबाद : शादी का सीजन शुरू हो गया है। लोग दूल्हा-दुल्हन को अपनी तरफ से शानदार तोहफे भी दे रहे हैं, लेकिन हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, वो भी एक तोहफे की वजह से। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लोग शादी में दूल्हा-दुल्हन को तोहफे के तौर पर लिफाफे में कुछ रूपये या फिर जरूरत का कोई सामान देते हैं, लेकिन एक ऐसी शादी भी हुई है, जहां एक महिला ने दूल्हे को एके-47 गिफ्ट के तौर पर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वाकया पाकिस्तान का है। हालांकि पाकिस्तान में किस जगह की है, इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

इस अनोखी शादी और तोहफा देते हुए महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अदील नाम के ट्विटर यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं। तभी एक महिला आती है और दूल्हे को गिफ्ट के तौर पर एके 47 राइफल देती है।

ऐसा अनोखा गिफ्ट देखकर पहले तो दूल्हा चौंकता है, लेकिन फिर मुस्कुराते हुए वह इसे ले लेता है। वह महिला भी लड़की और लड़के को बधाई देती है और स्टेज से उतर जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement
Back to Top