सुशांत केस में एंबुलेंस के अटेंडेंट का बड़ा खुलासा, पुलिस के डर से अब तक सामने नहीं आई थी यह बात

Sushant Singh Rajput Suicide Case : Ambulance Attendant on Sushant Dead Body - Sakshi Samachar

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक और खुलासा

एंबुलेंस के अटेंडेंट ने बताया किस हाल में थी बॉडी

इससे पहले भी किए जा चुके हैं कई तरह के दावे

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में रोजाना ऐसे खुलासे हो रहे हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। सीबीआई को मामले की जांच मिलने के साथ ही कई ऐसे लोग सामने आ रहे हैं, जो अब तक अपना मुंह नहीं खोल रहे थे। उन्हीं मे से एक हैं एंबुलेंस के अटेंडेंट, जो सुशांत की मौत के बाद उस रूम में गए थे, जहां बॉडी थी।

सुशांत की मौत से जुड़ा अब जो दावा किया जा रहा है, उसके मुताबिक बॉडी पीली पड़ चुकी थी और दोनों पैर मुड़े हुए थे। सुशांत के गले पर पड़े निशान पर भी उसने सवाल खड़े किए हैं। इससे पहले एंबुलेंस के ड्राइवर का भी एक बयान आया था। जिसने ऐसा ही कुछ कहा था। 

एंबुलेंस के ड्राइवर के बाद उसके अटेंडेंट का भी बयान सामने आया है। एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अटेंडेंट ने यह भी दावा किया है कि वह पुलिस के दबाव के कारण बहुत सारी बातें नहीं बता सकता है। फिर भी उसने यह बताया कि जब हम पुलिस के साथ कमरे में पहुंचे तो सुशांत की बॉडी पीली पड़ चुकी थी और दोनों पैर मुड़े हुए थे। उसने कहा कि वह बहुत सारी डेट बॉडी देखा है, लेकिन यह अलग था।

अब तक के बड़े खुलासे

बिहार पुलिस ने सुशांत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट फाइल किया था।  इस एफिडेविट में कई खास बातों का जिक्र किया गया है। खबरों की मानें तो बिहार पुलिस ने इस हलफनामे में कहा है रिया और उसका परिवार अपने पैसे हड़पने के एकमात्र इरादे के साथ सुशांत के संपर्क में आया और बाद में उसकी मानसिक बीमारी की झूठी  तस्वीर पेश की।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि वे सुशांत को बीमारी का डर दिखाकर मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराना चाहती थी। यह बात भी सामने आई है कि सुशांत इसी साल जनवरी में 20 से 24 फरवरी के बीच कार से चंडीगढ़ गए थे। वह अपनी बहन के साथ रहना चाहते थे। इन पांच दिनों के दौरान रिया ने उन्हें 25 कॉल किए थे।

Advertisement
Back to Top