पीएम मोदी के बाद सुशांत की बहन क्यों कर रही हैं लाइट बंद करने की अपील, रात 8 बजे तक है समय

Sushant Earth Day : Sushant Sister Shweta Singh Kirti Appeal switch off lights  - Sakshi Samachar

14 जून को सुशांत अपने फ्लैट में पाए गए थे मृत

लगातार जांच एजेंसी कर रही मामले की पड़ताल

अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं जांच एजेंसियां

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। अभी तक जांच एजेंसियां यह बात साबित नहीं कर सकी हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या थी या फिर हत्या। सुशांत सुसाइड केस कब बॉलीवुड सितारों के ड्रग एंगल में उलझ गई, यह पता भी नहीं चला। फिलहाल सुशांत की मौत की जांच कहीं दबती नजर आ रही है, जबकि ड्रग्स एंगल जांच एजेंसियों के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया है।

सुशांत के परिवार के साथ ही उनके लाखों फैंस मामले के जल्द खुलासे की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 27 सितंबर को Sushant Earth Day यानी सुशांत पृथ्वी दिवस मनाने की अपील की थी। सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही #SushantEarthDay ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया के जरिए श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से अपील करते हुए लिखा, "सुशांत की खूबसूरत यादों में, आइए हम एक साथ आएं और इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएं। क्या आप लोग सोचते हैं कि हम ऐसा कर सकते हैं ? #SushantEarthDay"

वीडियो के माध्यम से, उन्होंने सुशांत के प्रशंसकों से 27 सितंबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे के बीच कभी भी 15 मिनट के लिए अपनी लाइट बंद करने और उनकी याद में एक मोमबत्ती या दीया जलाने का आग्रह किया है। आपको बता दें सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में 14 जून को मृत पाए गए थे। 

ड्रग्स मामले में एनसीबी का कसा शिकंजा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका तीन बार रोईं। इस पर अधिकारियों ने दीपिका से कहा कि वह यहां इमोशनल कार्ड न खेलें।

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा और सिमोन खम्बाटा के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी अब इन फोन की जांच कर कई सुराग ढूंढने की कोशिश करेगी।

Advertisement
Back to Top