रकुल ने कबूल की ड्रग्स चैट की बात, व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका पादुकोण

Rakul Rreet Singh Admits Drug Chat - Sakshi Samachar

एनसीबी की रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ खत्म

रकुल ने कबूल की रिया के साथ ड्रग्स चैट की बात

ड्रग्स चैट वाले व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका

मुंबई : बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जंजाल की जांच कर रही एनसीबी ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की। पूछताछ में रकुल ने ड्रग्स चैट की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि एनसीबी के सामने रकुल ने ड्रग्स लेने से साफ इनकार किया है। रकुल ने ड्रग्स पेडलर्स से कनेक्शन होने की बात को भी नकार दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रकुल ने रिया संग 2018 में हुई ड्रग्स चैट की बात कबूली है। एनसीबी सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, जिस व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग्स चैट की बात हो रही थी, उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं। रकुलप्रीत के मुताबिक, उस चैट में जो बात हो रही थी, उसमें रिया उनसे ड्रग्स मांग रही थी। क्योंकि उनके घर पर रिया की ड्रग्स रखी थी। रकुल ने कहा कि रिया मुझसे ड्रग्स मंगा रही थी। व्हाट्सएप ग्रुप में दीपिका के अलावा करिश्मा, जया शाह भी शामिल थीं।

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, सबसे पहले रकुल कार्यालय पहुंचीं और फिर उनके बाद करिश्मा पहुंची। एनसीबी द्वारा दीपिका, रकुल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अन्य को तलब करने के दो दिन बाद ये दोनों एजेंसी के कार्यालय पहुंचीं। एनसीबी ने गुरुवार को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का बयान दर्ज किया था।

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान एजेंसी द्वारा एक्सेस किए गए व्हाट्सएप चैट में इन लोगों का नाम आने के बाद इन्हें पूछताछ के लिए तलब किया गया।

सूत्र ने कहा कि इन हस्तियों से सवाल किया जाएगा कि उन्होंने कैसे और किससे ड्रग्स की खरीद की और क्या वे निजी इस्तेमाल के लिए या किसी और के लिए थे। सूत्र ने आगे बताया कि मामले में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के लिंक की जांच करते समय, दीपिका की करिश्मा से चैट सामने आई। करिश्मा ने 2017 तक क्वान में दीपिका के अकाउंट को हैंडल किया था।

एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, एजेंसी द्वारा दर्ज किए गए दो ड्रग मामलों में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम आया था। अधिकारी ने कहा कि एनसीबी वर्तमान में दो अलग-अलग मामलों की जांच कर रही है जो ड्रग कार्टेल के चारों ओर घूमते हैं। पहला मामला प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा रिया और उनके भाई शोविक के व्हाट्सएप चैट पर एक संक्षिप्त नोट भेजने के बाद एनसीबी के शीर्ष अधिकारियों के निर्देश पर दर्ज किया गया था।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top