पाकिस्तान में हुआ गैंगरेप, इमरान खान ने बॉलीवुड को ठहराया जिम्मेदार

Pakistan PM Imran Khan Attack on Bollywood Over Gangrape  - Sakshi Samachar

इमरान खान ने बढ़ते अपराध के लिए बॉलीवुड को ठहराया जिम्मेदार

इमरान ने कहा, बॉलीवुड में दिखाई जा रही अश्लीलता से बढ़ रहा अपराध

पाकिस्तान में महिला से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कराची में हुए गैंगरेप की घटना के लिए बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराया है। इमरान खान ने कहा कि बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई जा रही अश्लीलता समाज पर बुरा असर डाल रही है। इसलिए वह अपने देश में इस्लामिक सीरीज दिखा रहे हैं।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि समाज में जब-जब अश्लीलता बढ़ती है तो अपराध और पारिवारिक व्यवस्था पर उसका असर पड़ता है। इमरान खान ने कहा कि जिस तरह से बॉलीवुड की फिल्मों में अश्लीलता परोसी जाती है, उस वजह से भारत की राजधानी दिल्ली रेप कैपिटल बन गई है। आज से 40 साल पहले जैसे फिल्में बनती थी, अब वैसी फिल्में नहीं बन रही हैं।

इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान में बॉलीवुड का प्रभाव कम करने के लिए ही उन्होंने टर्किश ब्लॉकबस्टर सीरीज एर्तरुल का प्रसारण करवाया। इमरान खान ने कहा, "हिन्दुस्तान में हमने तबाही देखी है, हम वो तबाही अपने देश में नहीं चाहते हैं।

आपको बता दें पाकिस्तान के मध्य पंजाब प्रांत में एक राजमार्ग पर एक महिला से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई थी। इस घटना के बाद पाकिस्तान में खासा आक्रोश देखा गया था। लाहौर-सियालकोट मार्ग पर गुज्जरपुरा इलाके के पास कार खराब होने के बाद एक महिला पर उसके तीन बच्चों के सामने हमला किया गया और उसका उत्पीड़न किया गया। पुलिस महिला से बलात्कार के प्रमुख संदिग्ध को अभी तक पकड़ नहीं पायी है।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि दो लुटेरों ने उससे उसके बच्चों के सामने बंदूक के बल पर बलात्कार किया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उससे बलात्कार उस समय किया गया जब वह राजमार्ग पर अपनी कार खराब होने के बाद मदद के लिए इंतजार कर रही थी। इस घटना को लेकर लोगों ने काफी आक्रोश जताया। लाहौर, कराची, इस्लामाबाद और देश के अन्य हिस्सों में प्रदर्शन किये गए और प्रदर्शनकारियों ने इमरान खान सरकार से महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

Advertisement
Back to Top