मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, समर्थकों और विरोधियों ने एयरपोर्ट के बाहर की नारेबाजी

Kangana Ranaut Reach Mumbai - Sakshi Samachar

एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पहुंचीं

एयरपोर्ट के बाहर समर्थक और विरोधियों की भारी भीड़

कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस पर बीएमसी ने की है तोड़फोड़

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं। इस दौरान एयरपोर्ट के बाहर कंगना के समर्थन और विरोध में नारेबाजी देखी गई। एक तरफ शिव सेना के कार्यकर्ता कंगना के विरोध में नारेबाजी कर रहे थे, तो दूसरी तरफ कई अन्य संगठन के कार्यकर्ता कंगना के समर्थन में उनकी सुरक्षा में खड़े नजर आए। 

आपको बता दें बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बुधवार को कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को कथित रूप से कई अनधिकृत संशोधनों / एक्सटेंशन के कारण तोड़ना शुरू कर दिया। बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड के अधिकारियों की एक टीम पुलिस के साथ बुलडोजर, जेसीबी और अन्य भारी मशीन लेकर कंगना के ऑफिस पहुंची और बाहर से ढहाना शुरू कर दिया।

इससे पहले, बीएमसी ने ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया, जिसमें कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा मंगलवार के नोटिस के मद्देनजर दायर जवाब को खारिज कर दिया गया था, जिसमें बीएमसी ने उनके कार्यालय में चल रहे निर्माण में कई उल्लंघनों का जिक्र किया था। इसके कुछ ही घंटो बाद ऑफिस तोड़ना शुरू कर दिया गया।

यह कदम सोशल मीडिया पर कंगना और महाराष्ट्र के कुछ राजनेताओं के बीच साझा किए गए छिड़ी जुबानी जंग के बाद सामने आया है। बीएमसी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर ने कहा कि वह इस बात से संतुष्ट थे कि (अवैध) निर्माण किए जा रहे थे और अभिनेत्री बीएमसी कानूनों के अनुसार इसके लिए अनुमति /अनुमोदन / स्वीकृति प्रदान करने में विफल रही थी। नोटिस में यह भी चेतावनी दी गई कि अभिनेत्री को जुर्माना के अलावा, न्यूनतम एक महीने की कैद और एक साल की जेल की सजा तक हो सकती है।

नोटिस के अनुसार, ऑफिस निर्माण में किए गए उल्लंघनों में दो बंगलों का विलय, ग्राउंड-फ्लोर के टॉयलेट को एक ऑफिस केबिन बना लेना, स्टोररूम को किचन बनवा लेना, ग्राउंड फ्लोर पर एक अनधिकृत पेंट्री बनाना, स्टोररूम और पार्किं ग एरिया के पास टॉयलेट बनाना, पहली मंजिल के लिविंग रूम में अवैध तरीके से पार्टिशन करना, पूजा कमरे में एक अवैध मीटिंग रूप बनाना, एक बालकनी को हैबिटेबल एरिया बनाना और फ्लोर एक्सटेंशन आदि हैं। गौरतलब है कि बीएमसी की टीम ने कंगना के ऑफिस का औचक निरीक्षण किया था जिसके दो दिन बाद अब यह कदम उठाया गया है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top