साजिद खान ने एक्ट्रेस को टॉप उतारने के लिए कहा था, जानिए फिर क्या हुआ...

Jiah Khan sister alleges Sajid Khan says he asked actress to take off her top - Sakshi Samachar

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) में साजिद खान (Sajid Khan) ऐसे डायरेक्टर हैं जिनपर एक से अधिक एक्ट्रेसेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इन आरोपों के चलते साजिद के करियर पर नकारात्मक असर भी देखने को मिला। ताजा मामले में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की बहन ने साजिद पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। एक टीवी शो में बोलते हुए जिया खान की बहन ने बड़ा खुलासा किया है। इससे पहले साल 2018 में भी कुछ महिलाओं ने साजिद खान पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। 
 
जिया खान की बहन करिश्मा के मुताबिक साजिद ने जिया को सेक्शुअली हैरेस किया था। दरअसल बीबीसी को जिया खान के बारे में इंटरव्यू देते हुए करिश्मा ने ये बातें कहीं। करिश्मा ने कहा, "रिहर्सल का समय था, जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। उसी समय साजिद ने जिया से टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है। उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और ये सब हो रहा है। वो घ आई और रोने लगी।"

दरअसल 'हाउसफुल' फिल्म की शूटिंग के दौरान का वाकया करिश्मा बता रही थीं। करिश्मा के मुताबिक उनकी बहन जिया खान बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही थीं। अगर साजिद की हरकतों के कारण वो फिल्म छोड़ देतीं तो उनपर अनुबंध तोड़ने का आरोप लगता और उन्हें बदनाम किया जाता। जबकि वो फिल्म में रहतीं तो उनके साथ यौन उत्पीड़न किया जाता। बुरी तरह फंस चुकीं जिया खान ने आखिर वो फिल्म पूरी की थी। 

करिश्मा ने एक अन्य वाकया भी बेहद भावुक अंदाज में बयां किया। करिश्मा के मुताबिक एक बार वो अपनी बड़ी बहन जिया के साथ साजिद के घर गई थी। तब करिश्मा बमुश्किल 16 साल की रही होगी। करिश्मा ने स्ट्रैपी टॉप पहन रखा था। साजिद ने करिश्मा को घूरते हुए कहा, "ओह इसे #क्स चाहिए।" साजिद की बात सुनकर जिया ने तत्काल बहन का बचाव किया। जिया ने साजिद को कड़े शब्दों में कहा था कि उसकी बहन मासूम है और उसकी ऐसी कोई मंशा नहीं है। जिया ने साजिद को समझाया कि वो यंग है और उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या चाहिए। उसके थोड़ी देर बाद ही दोनों बहने साजिद के घर से निकल गईं। 

जिया खान ने कर लिया था सुसाइड

बता दें कि साल 2013 में जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद पूरा बॉलीवुड सकते में आ गया था। जिया खान ने अपने छोटे से करियर में कई सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया था। जिया ने अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया। इसके अलावा आमिर खान के साथ फिल्म गजनी में भी उनका रोल था। अक्षय कुमार के साथ उन्होंने फिल्म हाउसफुल भी की थी। 

Advertisement
Back to Top