सऊदी अरब से लौटे सुरेश प्रभु ने कराया कोरोना टेस्ट, आइसोलेशन में रखने का फैसला

BJP MP Suresh Prabhu Kept Himself under isolation After Coronavirus Test - Sakshi Samachar

सऊदी अरब से लौटे हैं सुरेश प्रभु

 कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं सुरेश प्रभु

14 दिनों के लिए सुरेश प्रभु ने खुद को आइसोलेट किया

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए तरह-तरह के एहतियात बरते जा रहे हैं। मोदी सरकार में रह चुके मंत्री और भाजपा सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को आइसोलेट किया है। वह हाल ही में सऊदी अरब से लौटे हैं। उन्होंने खुद का कोरोना टेस्ट भी करवाया था।

जानकारी के अनुसार, भाजपा सांसद सुरेश प्रभु 10 मार्च को सऊदी अरब गए थे। भारत लौटने के बाद उन्होंने सबसे पहले कोरोना का टेस्ट कराया। वह टेस्ट में निगेटिव पाए गए, फिर भी उन्होंने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है।

किसी से नहीं करेंगे मुलाकात
14 दिनों तक सुरेश प्रभु घर पर होम क्वारंटाइन हैं। इन 14 दिनों में वह न तो घर से बाहर निकलेंगे और न ही किसी से मिलेंगे। मेडिकल टीम उनके घर पर तैनात की गई है और उनका परीक्षण कर रही है।

वी. मुरलीधरन ने भी खुद घर में किया कैद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते घर में ही एकांतवास में चले गए हैं। उनके स्टाफ ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। उनके स्टाफ ने कहा, "मंत्री जी केरल में एक कॉन्फ्रेंस में गए थे, जहां वह कोविड-19 से संक्रमित एक डॉक्टर के संपर्क में आ गए। लिहाजा, एहतिहातन वह घर में ही एकांतवास में हैं।"

यह भी पढ़ें : 

कोरोना वायरस : आइसोलेशन में दिलीप कुमार, पत्नी सायरा रख रहीं ख्याल

कोरोना से बचाव के लिए अमेरिका ने शुरू किया वैक्सीन का परीक्षण, ट्रंप ने जताई खुशी

कर्मचारी ने आगे कहा, "कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर जांच कराई गई है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।" वहीं, दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि भारत में मंगलवार को कोविड-19 के 12 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 141 हो गई है। 

Advertisement
Back to Top