सुशांत सुसाइड केस : संजय राउत को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने शायराना अंदाज में दिया जवाब

Bihar DGP Gupteshwar Pandey Reply To Sanjay Rawat on Allegation - Sakshi Samachar

शिवसेना नेता संजय राउत ने लगाए थे आरोप

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट के जरिए दिया जवाब

सुशांत सुसाइड मामले में अब गर्म हो रही राजनीति

पटना : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस समय के साथ पेचीदा होता जा रहा है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से ईडी लगातार पूछताछ कर रही है, तो दूसरी तरफ पूरा मामला राजनीतिक रंग भी लेता जा रहा है। शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत और उनके परिवार को लेकर सवाल खड़े किए हैं। इता ही नहीं संजय राउत ने बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर भी आरोप लगाए हैं।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने शिवसेना नेता संजय राउत को शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठापूर्वक आम जनता की सेवा की है। मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं। जिसका जवाब देना उचित नहीं। 

गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट किया, सफ़र में मुश्किलें आएं ,तो जुर्रत और बढ़ती है! अगर रास्ता कोई रोके, तो हिम्मत और बढ़ती है!! अगर दुश्मन समझ कर ,मुझको कोई गाली देता है! सच कहूँ उससे मुहब्बत और बढ़ती है!

इससे पहले संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में गुप्तेश्वर पांडेय पर हमला करते हुए लिखा कि 2009 में उन्होंने पुलिस की नौकरी से समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था, ताकि वह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकें, मगर उन्हें बीजेपी का टिकट नहीं मिला। संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया है कि गुप्तेश्वर पांडे आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

सुशांत के पिता के साथ संबंध का किया था जिक्र

शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में सुशांत को लेकर लिखा कि सुशांत के अपने पिता से मधुर संबंध नहीं थे। उन्होंने लिखा, 'सुशांत को पिता की दूसरी शादी स्वीकार्य नहीं थी। उन्होंने यह भी लिखा, कितनी बार सुशांत अपने पिता से मिलने पटना गए थे? मुझे सुशांत के पिता से हमदर्दी है, लेकिन ऐसी कई चीजें हैं जो सामने आनी चाहिए।

Advertisement
Back to Top