आंध्र प्रदेश पुलिस का लोगों को जागरूक करने का अनूठा अंदाज हो रहा वायरल

Andhra Pradesh Police SI Maruthi Shankar on Corona Horse - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश पुलिस का कोरोना हॉर्स का अनूठा प्रयोग

घोड़े पर घूम घूमकर लोगों को समझा रहे पुलिसकर्मी

इंसपेक्टर मारूति शंकर 'कोरोना हॉर्स' पर सवार

कर्नूल: दक्षिण भारत के आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है। लिहाजा यहां की वाई एस जगन मोहन रेड्डी सरकार तमाम एहतियात बरत रही है। इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश पुलिस भी जी जान से जुटी हुई है। 

आंध्र प्रदेश पुलिस ने अनूठे प्रयोग के तहत घोड़े पर कोरोना सिम्बल का ठप्पा लगाया और घूम घूमकर लोगों को कोरोना वायरस के खतरे के बारे में जागरूक कर रहे हैं। लोग बालकनी और खिड़कियों से पुलिस के इस अनूठे प्रयोग को देख सराह रहे हैं। 

फोटो में आप सब इंसपेक्टर मारूति शंकर को देख सकते हैं। कर्नूल जिले के पीपली मंडल में शंकर की तैनाती है। जब लोगों को समझा समझा कर थक गए कि घरों से बाहर न निकलें। तो इसी दौरान उन्हें एक उपाय सूझा। पुलिस के घोड़े पर कोरोना वायरस का लाल रंग का खतरे वाला ठप्पा लगाया ताकि लोग दूर से ही उनकी मंशा समझ लें। इसके बाद गली गली जाकर लोगों से अपील करते रहे कि लॉकडाउन के अनुशासन का पालन करें। 

हैदराबाद CP अंजनी कुमार की प्रेस को हिदायत, लोगों से की ये अपील

मारूति शंकर का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है  और लोग इसे खूब सराह रहे हैं। आंध्र प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान लोगों को सरकार और प्रशासन का खूब सहयोग मिल रहा है। यहां तक कि प्रदेश में फंसे बाहरी राज्यों के लोगों का भी पूरा खयाल रखा जा रहा है। 

बता दें कि मारूति शंकर की ही तरह चेन्नई पुलिस ने कोरोना हेलमेट लगाकर लोगों को जागरूक किया था। जिसके नतीजे भी काफी सकारात्मक आए थे। अब कोरोना हॉर्स ने लोगों में कौतूहल के साथ बड़ी जानकारी साझा की है। 

Advertisement
Back to Top