वी.के. शशिकला की तबीयत बिगड़ी, लेडी कर्जन हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

Vk Sashikala Admitted lady coursion hospital In Bengaluru - Sakshi Samachar

बेंगलुरू: तमिलनाडु ( Tamilnadu) की पूर्व सीएम जयललिता ( Jailalitha) की करीबी सहयोगी शशिकला (Sashikala) बीमार पड़ गई हैं। वह बेंगलुरु सेंट्रल जेल (Bengaluru Central Jail) में अपनी सजा काट रही है। उनका  इलाज बैंगलोर के बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल ( Bowring & Lady Curzon Hospital) में किया जा रहा है। उन्हें बुखार आया है।  उन्हें एक व्हील चेयर से अस्पताल के अंदर ले जाया गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों की भीड़ ने उन्हें घेरे रखा।

गौरतलब है कि वीके शशिकला तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की सबसे करीबी मानी जाती थीं। वह उस वक्त से जयललिता की दोस्त रही, जब पूर्व सीएम एक फिल्म स्टार थीं और राजनीति में नई-नई आईं थीं। शशिकला फरवरी 2017 से बेंगलुरु के एक जेल में हैं। उनको जेल की सजा 66.65 करोड़ रुपये के आय से अधिक संपत्ति के मामले में हुई थी।

शशिकला को उनके अच्छे व्यवहार के कारण 27 मई को जेल से रिहा किए जाने की उम्मीद है।  राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि ऐसे में अगर वह अपने उस राजनीतिक ओहदे को वापस पा लेती है तो आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राज्य की राजनीति में बड़े बदलाव होंगे।

Advertisement
Back to Top