सड़क पर दूध से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए उमड़ पड़ा पूरा गांव

villagers looted milk after accident of tanker in nalanda - Sakshi Samachar

नालंदा : बिहार के नालंदा में मंगलवार को लूट की एक अनोखी तस्वीर देखने को मिली। कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर लोग दूध लूटते रहे। घटना जिले के भागन विगहा बाजार में एसएच 20 की है, जहां दूध से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गया।

इसके बाद स्थानीय ग्रामीण बीच सड़क पर ही कोरोना संक्रमण से बिना डरे हुए दूध लूटने के लिए आपाधापी करने लगे। लोगों ने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाईं और जिसको जितना मिला दूध लूट ले गया।

मंगलवार को दूध से भरा टैंकर पटना से बिहारशरीफ की तरफ आ रहा था, इसी दौरान अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया। इसके बाद स्थानीय लोगों में दूध लूटने कि जबर्दस्त होड़ मच गई। 

वहीं दूसरी तरफ, इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, मगर घटनास्थल पर नहीं पहुंची। जिससे सड़क पर दूध का टैंकर पलटने से बिहारशरीफ-पटना मुख्य सड़क जाम हो गया। सड़क पर दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। हजारों लीटर दूध सड़क किनारे बने नाले में भर गया।

इस हादसे के बाद से टैंकर का चालक भी फरार है। इसके बावजूद न तो डेयरी से जुड़ा कोई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचा और न ही पुलिस अधिकारी। 

इसे भी पढ़ें : 

बिहार की राजनीति में फिर दिखा लालू का खास अंदाज, नीतीश राज को दिए 18 अजीबोगरीब नाम

हेमंत सोरेन बोले- झारखंड में अभी नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थल, केंद्र पर लगाया ये आरोप

Advertisement
Back to Top