पुलिस अधिकारी ने 24 घंटे पहले बताया था, कैसे होगा विकास दुबे का एनकाउंटर, वायरल हुआ ट्वीट

Vikas Dubey Encounter IPS Amitabh Thakur Tweets Viral After Kanpur Encounter - Sakshi Samachar

IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर का ट्वीट वायरल

विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद किया था ट्वीट

गिरफ्तारी और एनकाउंटर पर अमिताभ ठाकुर ने पूछे सवाल

लखनऊ : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर पर न जाने कितने सवाल खड़े किए जा रहे हैं। उज्जैन में उसकी गिरफ्तारी से कानपुर में उसके मारे जाने तक तक संदेह जाहिर किया जा रहा है। आम आदमी से लेकर राजनीतिक पार्टी के नेताओं ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया तो अब पुलिस के आलाधिकारी भी विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

विकास दुबे मामले में उत्तर प्रदेश के आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर का एक दिन पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके ट्वीट को पढ़ने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे पुलिस ने ठीक उसी स्क्रिप्ट के आधार पर घटना को अंजाम दिया है। अमिताभ ठाकुर ने पहले ही आज के घटनाक्रम के बारे में संदेह जाहिर किया था।

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट किया  और लिखा, विकास दुबे सरेंडर हो गया है। हो सकता है कल वह यूपी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाए। इस तरह विकास दुबे चैप्टर क्लोज हो जाएगा। किंतु मेरी निगाह में असल जरूरत है इस कांड से सामने आई यूपी पुलिस के अंदर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुआ उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है।

अमिताभ ठाकुर के इस ट्वीट को सोशल मीडिया तेजी से वायरल कर रहे हैं। इस पर तरह-तरह के कमेट्स भी आ रहे हैं। अमिताभ ठाकुर की छवि पुलिस महकमे में एक ईमानदार अधिकारी की है। इसलिए उनके ट्वीट पर ज्यादातर लोग उनसे सहमत नजर आ रहे हैं। 

इससे पहले भी विकास दुबे के सरेंडर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट किया था, हम विकास दुबे को गिरफ्तार नहीं कर पाए। वह उज्जैन में सरेंडर हो गया। इतनी बड़ी घटना के बाद भी हम उसे अरेस्ट नहीं कर सके। वह कई स्थानों से घूमता हुआ सूदूर स्थान तक चला गया। मुझे लगता है इस बिंदु की भी गहराई से जांच की जानी चाहिए।

अमिताभ ठाकुर ने विकास दुबे के एनकाउंटर के ठीक बाद एक और ट्वीट किया और बस इतना लिखा, इतनी क्या हड़बड़ी थी? किसे बचाया जा रहा है? उनके इस सवाल पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के जवाब दे रहे हैं।

Advertisement
Back to Top