उत्तराखंड पर्यटन मंत्री की पत्नी अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्यों मचा अब प्रदेश मंत्रिमंडल में हड़कंप ?

Uttarakhand Minister wife Amrita rawat found corona positive  - Sakshi Samachar

सतपाल महाराज की पत्नी कोरोना पॉजिटिव

प्रदेश मंत्रिमंडल में आशंका से मचा हड़कंप

अमृता रावत को अस्पताल में कराया भर्ती

देहरादून : देश भर में किलर कोरोना वायरस ने हड़कंप मचा रखा है। अब कोरोना वायरस हाई प्रोफाइल घरों में भी दस्तक दे रहा है। ताजा मामले में उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी एवं पूर्व मंत्री अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है ।  सतपाल महाराज के विशेष कार्याधिकारी अधिकारी अभिषेक शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम एक निजी प्रयोगशाला से मिली अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में उनके कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है। 

अमृता रावत की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरा परिवार क्वारंटीन कर दिया गया है। वहीं अमृता रावत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शर्मा ने बताया कि सतपाल महाराज और उनका परिवार घर में पृथक-वास में रह रहा है। अमृता पूर्ववर्ती हरीश रावत सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं।

मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी के कोविड-19 से पीड़ित होने से हड़कंप मच गया है, क्योंकि उन्होंने शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया था और इस दौरान अधिकारियों के साथ भी बैठकें करते रहे हैं। ऐसे में कई अन्य लोगों में भी संक्रमण होने का अंदेशा पैदा हो गया है।

इसे भी पढ़ें :

अनलॉक पर पीएम मोदी के 'मन की बात', बताया कैसे सामान्य हो रही जिंदगी​

इस बीच, उत्तराखंड में कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 749 हो गयी है। पर्यटन प्रदेश उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण अब बढ़ने लगा है। लिहाजा अब लोगों को सावधान रहने की जरूरत है।  
 

Advertisement
Back to Top