रिया के सपोर्ट में भड़की अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना, लोगों ने पूछा- ड्रग रैकेट का हिस्सा?

  Twinkle Slammed For Supporting Rhea Chakraborty - Sakshi Samachar

मुंबई :  रिया चक्रवर्ती इन दिनों सलाखों के पीछे है। रिया के जेल जाते ही उनके सपोर्ट में मीडिया ट्रायल को लेकर कई स्टार्स ने विरोध किया है। स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू के साथ कई बड़े नामों ने रिया पर जारी खबरों पर मीडिया ट्रायल पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस फेहरिस्त में अब एक और नाम शामिल हो गया है। ये नाम ट्विंकल खन्ना का है। दरअसल ट्विंकल खन्ना ने इस मामले में कमेंट किया है जिससे मीडिया में हलचल मच गई है। 

 ट्विंकल खन्ना ने एक लेख लिखा है और मीडिया ट्रायल पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। ट्विंकल ने लिखा,  लाखों दर्शकों के सामने उसकी जिंदगी निकलती गई। मैं सोचती हूं कि ये जादुगर कैमरा बंद होने के बाद खुद से क्या कहते होंगे। महीने भर में 1.3 बिलियन लोगों को एंटरटेन करने के लिए वे एक इंसान की लाइफ दांव पर लगा देते हैं।

ट्विंकल खन्ना इस बयान के बाद बुरी तरह ट्रोल भी हुई हैं। अक्षय कुमार को सुशांत के फैंस ने टारगेट कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि वे जो भी लिखते हैं या ट्वीट करते हैं, उसके लिए उन्हें भुगतान मिलता है। वे सच्चाई का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन सिर्फ पैसा चाहते हैं। उनके लिए पैसा ही सब कुछ है।

वहीं अब ट्विकंल के इस बयान पर अक्षय कुमार के फैंस बेहद भड़के हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों ने अक्षय से पूछा कि आखिर अक्षय कुमार सुशांत की मौत को इतना समय बीत जाने के बाद भी चुप क्यों बैठे हैं। तो वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं कि क्या इस तरह की बातें कहकर ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार का बचाव करना चाह रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्षय को जमकर ट्रोल किया दा रहा है।
 

Advertisement
Back to Top