तृणमूल सांसद ने अपनी बेटी का नाम रखा 'कोरोना'

 TMC MP Aparupa Poddar Named Her Baby as Corona in Kolkata - Sakshi Samachar

आरमबाग की सांसद हैं अपरूपा पोद्दार

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रखेंगी दूसरा नाम 

कोलकाता : पूरी दूनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है। अमेरिका सहित सभी देशों में एक छोटा सा वायरस तबाही मचा रही है। हाथ होने की परंपरा और साफ-सुथरा रहने की आदतों को एक फिर दुनिया को सिखा रहा है ये वायरस। ऐसे में कई लोग अपने नवजात बच्चों का नाम कोरोना, कोविड, लॉकडाउन आदि रख रहे हैं। हाल ही में इस सूची में तृणमूल कांग्रेस पार्टी की आरमबाग की सांसद अपरूपा पोद्दार भी शामिल हो गई हैं।

कोरोना लॉकडाउन के दौरान ही अपरूपा पोद्दार ने एक बेटी को जन्म दिया है। अपरूपा पोद्दार दंपती ने बताया कि पूरी दुनिया कोरोना महामारी से  जूझ रही है और ऐसे संकट के दौर में बेटी पैदा होने के मद्देनजर हमने उसका नाम कोरोना रखा है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल में पैदा होने वाले बच्चों को दो नाम रखने की परंपर है। एक माता-पिता अपने पंसद का नाम रख सकते हैं, जबकि दूसरा नाम उस घर के बुजुर्ग लोग तय करते हैं। 

इसे भी पढ़ें : 

Covid-19 : 53 हजार के करीब पहुंचा मरीजों का आंकड़ा, पढ़ें कोरोना से जुड़ी हर अपडेट

हालांकि उनकी बेटी का अधिकारिक नाम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रखेंगी। इस तरह अपने बच्चों का नाम कोरोना रखना पहली बार नहीं है। इससे पहले भी मध्य प्रदेश में एक दंपती ने अपने बेटे का नाम लॉकडाउन रखा है, जबकि उत्तर प्रदेश में एक बच्चे का नाम सैनिटाइजर रखा गया है।
 

Advertisement
Back to Top