मधुर भंडारकर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर लगाया बड़ा आरोप, ट्वीट से मचा बवाल

  'Title' Fight Between Madhur Bhandarkar and Karan Johar  - Sakshi Samachar

मुंबई : निर्देशक मधुर भंडारकर ( Madhur Bhandarkar) ने फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने प्रोडक्शन में बनी एक आगामी रियलिटी शो का नाम उनकी फिल्म के नाम पर रख दिया है और अब मधुर ने करण से अपने शो के टाइटल को बदलने की गुजारिश की है।

मधुर ने साल 2016 में अपनी फिल्म 'बॉलीवुड वाइव्स' का ऐलान किया था, जिस पर इस वक्त काम जारी है। इस बीच, करण ने अपने वेब सीरीज प्रोडक्शन का ऐलान किया, जिसका शीर्षक 'फेव्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' रखा गया है।

मधुर भंडारकर ने इसे लेकर शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय करण जौहर आप और अपूर्व मेहता मुझसे वेब के लिए बॉलीवुड वाइव्स टाइटल की मांग की थी, जिसे मैंने इनकार कर दिया था, क्योंकि मेरी परियोजना निर्माणाधीन है। यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने इसे द फेव्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स करने इस्तेमाल कर लिया है। कृपया मेरी परियोजना को बर्बाद न करें। मैं आपसे शीर्षक को बदलने का विनम्र आग्रह करता हूं।"

साल 2016 में मधुर भंडारकर ने बताया था कि वह बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियों की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर ने इस संदर्भ में उनकी मदद करने के लिए रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को भी धन्यवाद दिया था।
 

Advertisement
Back to Top