जब टाइगर ने दांतों से पीछे खींच ली सफारी गाड़ी, आप को हैरान कर देगा यह वीडियो

A Tiger Pulls A Car Behind With His Teeth Video Viral - Sakshi Samachar

बेंगलुरु : सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक टाइगर सफारी गाड़ी को अपने दांतों से पीछे खींचते दिख रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोग टाइगर (Tiger) की ताकत देखकर हैरान रह गए। वीडियो बेंगलुरु (Bangalore) के बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क (Bannerghatta National Park) का बताया जा रहा है। 

टाइगर और सफारी गाड़ी का यह वीडियो एक मिनट तीस सेकेंड लंबा है। इसमें टाइगर अपने जबड़ों का इस्तेमाल करते हुए टूरिस्ट गाड़ी को पीछे खींच रहा। इसकी वजह से गाड़ी के पिछले हिस्से में डेंट भी देखा जा सकता है। वीडियो को एक अन्य गाड़ी में बैठे हुए किसी टूरिस्ट ने कैद किया है। वहीं, जिस गाड़ी को टाइगर पीछे खींच रहा है, उसमें भी कई टूरिस्ट बैठे हुए हैं।

ट्विटर पर मोना पटेल नामक यूजर ने वीडियो अपलोड किया। यूजर का दावा है कि वीडियो बेंगलुरु के नेशनल पार्क का है। हालांकि, यह साफ नहीं हो सका है कि वीडियो किस तारीख का है। मोना पटेल ने भी वीडियो को उनके वॉट्सऐप पर मिलने की जानकारी दी है। 

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना में बाघ का आतंक, युवक पर हमला कर जंगल में खींच ले गया लाश

बड़े बाघों को रास आ रहे हैं आंध्र व तेलंगाना के जंगल, इकोलॉजिकल एक्सपर्ट बता रहे शुभ संकेत

15 जनवरी को अपलोड किए गए वीडियो को अब तक सात हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने कॉमेंट किया है कि एक हॉर्सपावर एक टाइगर की पावर के बराबर है।

Advertisement
Back to Top