CM नीतीश कुमार को मिली जान से मारने की धमकी, रखा 25 लाख रुपये का इनाम

Threat to Kill Bihar CM Nitish Kumar and  Announced Reward of 25 Lakh - Sakshi Samachar

पोस्ट फेसबुक तेजी से वायरल 

सासाराम : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक सिरफिरे ने जान से मरवाने की धमकी दी है। सिरफिरे ने मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है। यह धमकी फेसबुक पोस्ट पर दी गई है। मुख्यमंत्री को मारने की धमकी देने वाला पोस्ट फेसबुक तेजी से वायरल हो गया है। इस मामले की एक प्राथमिकी मंगलवार को रोहतास जिले के दिनारा थाना में दर्ज कराई गई है। इस बीच, फेसबुक पोस्ट को लेकर मुख्यमंत्री के समर्थकों में काफी गुस्सा है।

पुलिस के मुताबिक, फेसबुक पर पोस्ट करने वाले की पहचान तोड़ा गांव निवासी धर्मेद्र कुमार पांडेय के रूप में की गई है। पोस्ट में धर्मेंद्र ने मुख्यमंत्री को जान से मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की बात भी कही है। रोहतास सिंह पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि दिनारा थाना के प्रभारी सियाराम सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

इसे भी पढ़ें : 

पानीपत में व्यापारी ने की पूरे परिवार की हत्या, खुद भी गोली मार कर दी जान

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देना एक जघन्य अपराध है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा, "जांच में पता चला है कि तोड़ा गांव का यह परिवार फिलहाल लुधियाना में रहता है। बाद में इस मामले में लुधियाना पुलिस से जांच करवाई जिसमें पता चला कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है।"
बहरहाल, यह मामला यहां चर्चा का विषय बना हुआ है और पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Advertisement
Back to Top