आतंकियों की गोलीबारी के बीच शव के पास बैठा रहा मासूम, जवान ने ऐसे बचाई बच्चे की जान, देखें वीडियो

Terrorists Gunned down Civilian 3 year old Grandson Saved by Indian Army - Sakshi Samachar

कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला

गोलीबारी में दो जवान शहीद, दो नागरिकों की भी मौत

शव पास बैठे बच्चे को जवान ने सुरक्षित घर पहुंचाया

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ अक्सर होती रहती है। बुधवार को भी सीआरपीएफ जवानों पर एक आतंकी हमला हुआ, लेकिन इस दौरान एक ऐसी तस्वीर सामने आई जो बेहद मार्मिक है। सोशल मीडिया पर इस दर्दनाक वाकये का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, कश्मीर के सोपोर इलाके में बुधवार की सुबह सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले में दो जवान शहीद हुए, जबकि एक जवान बुरी तरह जख्मी है। यह हमला एक बाजार में हुआ। बाजार में चहल पहल भी थी। इसलिए आतंकियों का शिकार दो नागरिक भी हुए। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई, जिनमें एक 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति भा शामिल हैं।

Very Heartbreaking...
Terrorists gunned down a civilian, his 3 year old grandson was also present with him.
After this, the child was taken to his house in the van of Jammu and Kashmir Police.#Soporeattack
pic.twitter.com/ghLPDUCTrh

नाती को बाजार घुमाने लाए थे बुजुर्ग शख्स

जानकारी के अनुसार, आतंकियों का शिकार हुए 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति का नाम बशीर अहमद था। वह अपने तीन साल के नाती के साथ बाजार आए थे। बच्चे ने उनसे बाजार घूमने की जिद्द की थी। इस बीच वहां गोलीबारी शुरू हो गई।

शव के पास ही बैठा रहा मासूम

गोलीबारी में बशीर अहमद को भी गोली लगी और वह खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़े। मौके पर ही उनकी मौत हो गई, लेकिन तीन साल के मासूम को पता नहीं चला कि आखिर उसके नाना गिर क्यों पड़ें। वह शव के पास ही बैठा रहा।

जवान ने बच्चों को सुरक्षित हटाया

सीआरपीएफ के एक जवान की नजर बच्चे पर पड़ी। जवान ने उसे अपनी पास बुलाया तो वह नाना के शव के पास से उठकर जवान के पास गया। जवान ने उसे गोद में उठा लिया और सुरक्षित वहां से निकाला। मासूम को पता भी नहीं चला कि आखिर उसके साथ हुआ क्या है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बच्चों को गाड़ी से उसके घर पहुंचाया। वह बहुत ही घबराया हुआ था। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सभी बहादुर जवान की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top