आलीशान फार्म हाउस में रहता है मौलाना साद, स्वीमिंग पूल से लेकर लग्जरी गाड़ियों की है लंबी कतार

Tablighi Jamat Maulana Saad Farm House - Sakshi Samachar

मौलाना साद की धर पकड़ तेज

मौलाना साद के फार्म हाउस की तस्वीरें आई सामने

स्वीमिंग पूल समेत सभी लग्जरी सुविधाएं हैं मौजूद 

नई दिल्ली : तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद का अब तक पुलिस पता नहीं लगा सकी है। उसके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया गया है। खबर यह भी है कि उसने खुद को आइसोलेट कर लिया है और एक कमरे में बंद है।

निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात में मरकज के अचानक खबर में आने के बाद पूरे देश में मौलाना साद की चर्चा तेज हो गई। हर कोई उसके बारे में जानना चाहता है। हम आपको मौलाना से जुड़ी आज कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिसे उसके करीबी ही जानते हैं। एक न्यूज चैनल ने उसके फार्म हाउस का वीडियो जारी किया है।

पूरे देश में मौलाना साद की धर पकड़ तेज हो गई है। इस बीच उसके फार्म हाउस की एक तस्वीर सामने आई है। यह दिल्ली में ही है। फार्म हाउस में स्वीमिंग पूल के साथ ही वह सारी सुविधाएं हैं, जो एक आलीशान बंगले में होती है। फार्म हाउस के बाहर गाड़ियों का लंबा काफिला भी दिखाई पड़ा। शायद ही ऐसी कोई लग्जरी गाड़ी हो, जो वहां पर नजर न आई हो। हालांकि मौलाना वहां मौजूद नहीं थे।

क्या है पूरा  मामला
बता दें  कि दिल्ली के निज़ामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना वायरस फैलने से यह जमात देशभर के निशाने पर आ गई है। वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब मौलाना साद और 'तबलीगी जमात' विवादों में फंसा हो। बताया जाता है कि तीन साल पहले तो जमात में ऐसा विवाद हुआ था कि उसने उसे दो गुटों में बांट दिया था। इसी के बाद मौलाना साद ने पुरानी 'तबलीगी जमात' का खुद को अमीर घोषित किया। 

यह भी पढ़ें :

तबलीगी जमात का प्रमुख मौलाना साद के बदले सुर, लोगों से की घरों में रहने की अपील

दूसरा गुट 10 सदस्यों की सूरा कमेटी बनाकर दिल्ली के तुर्कमान गेट पर मस्जिद फैज-ए-इलाही से अपनी अलग 'तबलीगी जमात' चला रहा है। मौलाना इब्राहीम, मौलाना अहमद लाड और मौलाना जुहैर सहित कई इस्लामिक स्कॉलर इस दूसरे गुट से जुड़े हुए हैं।

Advertisement
Back to Top