सामने आए सुशांत की पर्सनल जिन्दगी से जुड़े नोट्स, खुल सकते हैं और कई राज

Sushant Singh Rajput Personal Notes found in Actors Pawan Farm House  - Sakshi Samachar

स्मोकिंग छोड़ने को लेकर सीरियस थे एक्टर

कृति सेनन संग वक्त बिताना चाहते थे सुशांत

मुंबई : एक्टर सुशांत सिंह की मौत के तीन महीने से ज्यादा वक्त हो गया, लेकिन उनकी जिन्दगी से जुड़े राज अभी भी एक के बाद एक खुलते जा रहे हैं। न्यूज चैनल आज तक के मुताबिक सुशांत के वो नोट्स उसके हाथ लगे हैं जिन्हें एक्टर ने उस वक्त लिखे थे जब वह अपने पावन फार्म हाउस पर थे।

27 अप्रैल के उन नोट्स को देखकर समझा जा सकता हैकि सुशांत स्मोकिंग से मुक्त होकर अपने करियर पर कॉनसेंट्रेट करना चाहते थे। नोट्स में फिल्म केदरनाथ की कहानी पढ़नी है और एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ वक्त बिताना है। ऐसी कई बातें नोट्स में लिखी हैं, जिन्हें पढ़कर समझ आता है कि सुशांत रिया के आने से पहले एक सामान्य जिन्दगी बिता रहे थे।

स्मोकिंग छोड़ने को लेकर सीरियस थे एक्टर

ये नोट्स सुशांत और रिया की पहली मुलाकात से भी पहले के हैं यानि साल 2018 के। उस समय तक रिया ने एक्टर की जिन्दगी में दस्तक भी नहीं दिया था और उनका पूरा फोकस करियर पर था जो उनकी प्रियारिटीज को दर्शता है। 27 अप्रैल के नोट्स के हिसाब से सुशांत को सुबह 2.30 बजे उठना था, फिर सुपर मैन टी लेनी थी, गोल्ड शॉवर करना था।  सुशांत स्मोकिंग छोड़ने पर विचार कर रहे थे। ये बात अपने आप में बहुत अहम है। साल 2018 में सुशांत, सारा संग फिल्म केदारनाथ पर काम कर रहे थे। उस फिल्म से पहले वे नो स्मोकिंग वाली पॉलिसी फॉलो कर रहे थे। वे खुद को स्मोकिंग से दूर रख रहे थे।

कृति सेनन संग वक्त बिताना चाहते थे सुशांत

इस सब के अलावा उस समय शायद सुशांत, एक्ट्रेस कृति सेनन के करीब थे। फॉर्म हाउस पर मिले नोट्स के मुताबिक सुशांत, कृति संग समय बिताना चाहते थे। उन्होंने अपने नोट्स में इस बारे में स्पष्ट लिखा है। ऐसे में उनके रिलेशन स्टेटस को लेकर भी कई सवाल खड़े होते हैं। नोट्स को पढ़ ऐसा भी लगता है कि सुशांत अपने परिवार के टच में थे। वे उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते थे। नोट्स में लिखा है कि सुशांत को अपनी बहन प्रियंका और जीजा महेश संग किसी टूर पर जाना है। इतना लिखना ही दिखा रहा है कि एक्टर उस समय तक अपनी बहनों के करीब थे।

इसे भी पढ़ें : 

सुशांत के निधन को हुए 3 महीने तो अंकिता लोखंडे बोलीं- समय गुजर जाता है जिंदगी अपनी रफ्तार...

 सुशांत की जिंदगी मेंरिया की एंट्री होने के बाद से एक्टर भी बदल गए थे, उनकी आदतों में भी बदलाव देखने को मिला था। वे कुछ हद तक अपनी फैमिली से भी कट गए थे। ऐसे में ये नोट्स अब उनकी जिंदगी के उन राज से पर्दा उठा सकते हैं जो अभी तक सुलझ नहीं रहे थे।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top