सुशांत मामला: जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना SP को BMC ने जबरन किया क्वारंटाइन, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #BabyPenguin

Sushant Case: BMC Forcely Quarentine Patna SP Vinay Tiwari who Reached Mumbai to Investigate - Sakshi Samachar

सुशांत मामले में खुलकर आमने सामने हुई मुंबई और बिहार पुलिस

महाराष्ट्र सरकार के ऐसे रवैये ने आदित्य ठाकरे के मामले में संलिप्त होने पर गहरा किया संदेह

नई दिल्ली : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज कोई न कोई अपडेट नजर आ रहा है। खास यह है कि हर अपडेट इस मामले में महाराष्ट्र सरकार की स्थिति को और भी संदेहास्पद करता जाता है। गौरतलब है कि सुशांत मामले में जांच के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी को बीएमसी (BMC) के अधिकारियों ने जबरदस्ती क्वारंटाइन कर दिया है। इसके बाद तो मामले में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर सुशांत की मौत में शामिल होने का लोगों का संदेह और भी गहराता जा रहा है।

नीतीश ने कहा, जो हुआ अच्छा नहीं हुआ

एसपी विनय तिवारी के मामले में फजीहत के बाद जहां बीएमसी ने सफाई देते हुए कहा कि हमने केंद्र सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए ही ऐसा किया है। वहीं, सारे मामले पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जो हुआ वह अच्छा नहीं हुआ है। बता दें कि इसके बाद अब खबरें यह आ रही हैं कि बिहार पुलिस ने मामले को अब और भी गंभीरता से लेते हुए सीधेसीधे मुंबई पुलिस से बातचीत करने की ठान ली है और इस बाबत तैयारियां भी कर ली है।

दिशा सालियान और सुशांत की मौत के तार जुड़ते दिखे

गौरतलब है कि सोशल मीडिया में पहले से ही सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के साथ सुशांत की मौत के तार जोड़े जा रहे हैं। इस मामले में #BabyPenguin नाम से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम भी सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो आदित्य ठाकरे और दिशा सालियान के बीच अफेयर था और दिशा की मौत आत्महत्या नहीं थी बल्कि उसकी हत्या की गई थी। इसके बाद सुशांत की हत्या की गई। इन दोनों ही मामलों में कुछ बॉलीवुड हस्तियों समेत आदित्य ठाकरे के शामिल होने की बातें भी सोशल मीडिया में वायरल हैं। माना जा रहा है कि #BabyPenguin को बचाने के लिए ही महाराष्ट्र सरकार पूरे मामले को दबाना चाहती है और इसकी जांच को रोकने का हर प्रयास कर रही है।

एसपी पटना को जबरन क्वारंटाइन करने पर भड़के सुशांत के प्रशंसक

अब तक जो बातें दबी जुबान से हो रही थी, बिहार से जांच के लिए मुंबई पहुंचे एसपी सिटी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन करने के बाद सोशल मीडिया पर अब खुलकर की जाने लगी है। ट्विटर पर #BabyPenguin और #SushantMysteryDeepens ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, मुंबई पुलिस के साथ बिहार पुलिस की तकरार अब खुलकर सामने आने लगी है। हालांकि पहले भी बिहार पुलिस लगातार यह आरोप लगाती रही है कि सुशांत सिंह मामले में महाराष्ट्र पुलिस मदद नहीं कर रही है। लेकिन अब इस मामले की जांच करने मुंबई आए पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी को बीएमसी (BMC) के अधिकारियों ने क्वारंटीन कर दिया है। इसके बाद तो मामला और भी गहराता दिखने लगा है। बता दें कि रविवार को पटना एसपी सिटी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करके कहा कि आज (2 अगस्त) आईपीएस विनय तिवारी ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन रविवार रात 11 बजे BMC अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारंटीन कर दिया। उन्हें अनुरोध के बावजूद IPS Mess में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया। बता दें कि वे गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे।

बिहार पुलिस कर रही थी अच्छा काम

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आए दिन नई कहानी सामने आ रही है। बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जांच को लेकर मतभेद बना हुआ है। इस मामले में सीबीआई जांच की भी लगातार मांग उठ रही है। वहीं, मुंबई पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में विनय तिवारी ने कहा था कि हमारी टीम मुंबई में अच्छा काम कर रही है। पिछले एक हफ्ते से लगातार बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयानों के विश्लेषण के बाद ही हम किसी नतीजे पर पहुंचेंगे। हालांकि अब तक हमें सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।

उद्धव खुद रख रहे हैं मामले पर बारीकी से नजर

इधर, एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। उन्होंने इस मामले से जुड़ी अपडेट्स सीएम के साथ शेयर किए। साथ ही बिहार पुलिस की मुंबई मौजूदगी और सोशल मीडिया पर अफवाह को लेकर जानकारी भी दी। वहीं, पटना एसपी विनय तिवारी के मुंबई पहुंचने के बाद राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट करके कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने पहले ही जांच शुरू कर दी थी। भले ही बिहार पुलिस ने पटना में केस दर्ज किया हो।

Advertisement
Back to Top