कंगना रनौत पर शिवसेना MLA के विवादित बोल, कहा- कुत्ते की पूंछ....

 Shiv sena Mla Pratap sirnaik  Compares Kangana Ranut To A Dog - Sakshi Samachar

चंडीगढ़/ मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोमवार को मुंबई से मनाली पहुंच गई हैं। चंडीगढ़ पहुंचते ही उन्होंने एक बार फिर शिवसेना को आड़े हाथों लिया। कंगना के इस बयान के आते ही शिवसेना के नेता प्रताप सरनाईक ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कंगना के लिए पूंछ ना सीधी होने वाली कहावत का सहारा लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि कंगना ने अपने समर्थकों का मुंह काला किया है।

महाराष्ट्र के ठाणे से शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना पर निशाना साधते हुए मराठी में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "अगर कुत्ते की पूंछ को एक ट्यूब में रखते हैं, तो वह टेढ़ी की टेढ़ी ही रहती है। इसका अर्थ आज स्पष्ट हो गया है। शिवसेना को परेशानी में डालने के लिए पिछले हफ्ते कंगना का पक्ष लेने वाले सभी लोगों का मुंह आज काला हो गया।"

कल दाऊद देंगे सुरक्षा
सरनाईक ने केंद्र सरकार पर कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पहले कंगना को सुरक्षा दी और कल दाऊद कहेगा तो उसे भी सुरक्षा दे देंगे? सरनाईक के इस विवादित बयान से एक बार विवाद बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। इससे पहले, शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कंगना रनौत को अपशब्द कहे थे. जिसके बाद संजय राउत लोगों के निशाने पर आ गए थे।

शिवसेना को बताया सोनिया सेना
वहीं, कंगना ने चंडीगढ़ पहुंचते ही एक ट्वीट करके शिवसेना को सोनिया सेना बताया है। उन्होंने कहा है कि एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए। कंगना ने ट्वीट में लिखा, "चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं। लगता है इस बार मैं बच गई। 

मुंबई से निकलने से पहले भी किया ये ट्वीट
कंगना रनौत ने मुंबई से निकलने से पहले एक ट्वीट कर के अपनी हालत के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि वो बेहद भारी मन से मुंबई से जा रही हैं क्योंकि यहां लगातार उनके ऊपर हमले हो रहे हैं और गालियां दी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें खौफजदा रखने के लिए पूरी कोशिश की गई।कंगना ने ट्वीट में कहा कि उनकी काम की जगह पर कार्रवाई के बाद अब उनके घर पर भी कार्रवाई की सोची जा रही है. मेरे आसपास हमेशा सुरक्षा घेरा, हथ‌ियार इन सब से साबित होता है कि मेरा मुंबई को लेकर दिया गया पीओके वाला बयान सच है।

Advertisement
Back to Top