समाजवादी पार्टी का दामन थामेगी साक्षी मिश्रा, अखिलेश यादव से मांगा अपाइंटमेंट

Sakshi Mishra will join Samajwadi Party and asks Akhilesh yadav appointment

बरेली : प्रेम विवाह के लिए अपने भाजपा विधायक और परिवार के खिलाफ मोर्चा खोलकर सुर्खियों में छाने वाली साक्षी मिश्रा अब समाजवादी पार्टी में शामिल होने की कोशिश में है। इसके लिए उसने यूपी के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपाइंटमेंट मांगा है।

अखिलेश से प्रभावित यूपी के युवा

साक्षी का कहना है कि युवाओं के प्रेरणास्रोत अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते अनगिनत विकास कार्यों किए है और उसी की बदौलत उत्तर प्रदेश को देश में अलग पहचान मिली है। साक्षी ने समाजवादी पार्टी की कार्यशैली की काफी सराहना की है।

अखिलेश मिलने लखनऊ जाएंगी

साक्षी मिश्रा ने कहा  कि सपा सरकार ने जातिवाद जैसे विषयों को हवा न देकर केवल विकास पर ध्यान केंद्रित करते हुए युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया करवाए। साक्षी ने कहा कि सपा के इन्हीं सब विशेषताओं से वह काफी प्रभावित है और अखिलेश यादव का अपाइंटमेंट मिलने  पर वह तुरंत लखनऊ पहुंच कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेगी।

इसे भी पढ़ें : 

विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने दिया बेटे को जन्म, पति अजितेश ने कहा- आशीर्वाद बना रहे 'बाबा'

आपको बता दें साक्षी मिश्रा भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी है और उन्होंने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया है। यही नहीं शादी के बाद भी साक्षी ने एक वीडियो जारी कर बताया कि परिवार से उनकी जान को खतरा है। इसके बाद साक्षी सोशल मीडिया के साथ-साथ पूरे भारत में सुर्खियों में थीं। इसी क्रम में साक्षी मिश्रा ने गत 9 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top