बाल-बाल बचे रविशंकर प्रसाद, बिहार में चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे केंद्रीय मंत्री

Ravi Shankar Prasad helicopter escaped from returning to Bihar after campaigning - Sakshi Samachar

पटना: बिहार चुनाव (Bihar Election) के बीच पटना एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर पर बड़ा हादसा सामने आया है, जिसमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर (Ravishankar Prasad) बाल-बाल बचे हैं। इस दौरान उनके साथ बिहार के हेल्थ मिनिस्टर मंगल पांडेय और जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद थे।

इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां शनिवार की शाम केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर एयरपोर्ट पर तारों से टकरा गया। चॉपर के विंग्स के तारों से टकराने की जोरदार आवाज हुई।

वहीं, केंद्रीय मंत्री की ओर से बयान जारी कर बताया गया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ वो चॉपर में मौजूद नहीं थे। रविशंकर ऑफिस की तरफ से किए गए ट्वीट में बताया गया कि केन्द्रीय मंत्री को लेकर जाते समय हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सही नहीं है। वह बिल्कुल सुरक्षित हैं। केन्द्रीय मंत्री को लेकर जा रहे हेलॉकॉप्टर के ब्लेड वहां पर लगे फेंस में टकरा गए, जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। उनमें मौजूद सभी वहां से निकल चुके हैं और सभी सुरक्षित हैं।   

बताया जा रहा है कि रविशंकर प्रसाद बिहार चुनाव के लिए राज्य में प्रचार कर लौट थे। हादसा उनके हेलीकॉप्टर से बाहर निकल जाने के बाद हुआ है। वहीं, दूसरी ओर इस मामले को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। ये हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच शुरू हो गई है। बता दें कि अभी पटना एयरपोर्ट पर निर्माण कार्य चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक रविशंकर प्रसाद चुनावी प्रचार से लौट रहे थे। तभी अचानक उनका हेलिकॉप्टर के पंखे पर एयर पोर्ट पर चल रहे निर्माण कार्य में लगी अस्वेस्टस के ऊपर से जा रही तार से टकरा गया। बताया जा रहा है कि हादसे में हेलीकॉप्टर के चारो पंखे टूट गए हैं। हालांकि हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था। मेरे उतरने के बाद हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया। मैं बिलकुल ठीक हूं।

Advertisement
Back to Top