जनेसमैन वुमन हैं सचिन पायलट की इकलौती बहन, भाई की तरह इंटरेस्टिंग है उनकी भी लव स्टोरी

Raksha Bandhan 2020 Special : Know About Interesting Love Story Of Sachin Pilot s Sister Who Married To A Businessman - Sakshi Samachar

स्कूल में हुई सारिका और विशाल की मुलाकात

कॉलेज में हुआ प्यार और फिर की शादी 

पति के साथ टीवी में काम कर चुकी हैं सारिका

जयपुर : आज पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। हर तरफ इस त्यौहार की धूम देखने को मिल रही है। इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं राजस्थान के डिप्टी सीएम रह चुके सचिन पायलट की इकलौती बहन सारिका के बारे में जिनके बारे में काफी कम ही लोगों को पता होगा। राजनैतिक फैमिली से ताल्लुक रखने वाली सारिका की इसमें खास रूचि नहीं है। वे इन दिनों दिल्ली में रहती है। उनके पति एक बिजनेसमैन है और अपने पति के इस काम में वे भी हाथ बटा रही है। हालांकि शादी से पहले सारिका की लवस्टोरी भी अपने भाई की तरह ही बड़ी दिलचस्प रही है।

 

कैसे हुई थी विशाल और सारिका की मुलाकात ?
सारिका पायलट की विशाल चौधरी से मुलाकात स्कूल के दिनों मे हुई थी, क्योंकि दोनों एक ही स्कूल में पढ़ाई करते थे। हालांकि स्कूल के दिनों ने दोनों में केवल हाय हैलो ही होता था। तब हम केवल एक दूसरे के फ्रेंड हुआ करते थे। इसके थे और कभी-कभी ग्रुप में मिलते थे। कभी सोचा नहीं था कि हम दोनों एक बार फिर मिलेंगे।

20 साल पहले हुई है शादी
 स्कूल खत्म होने के बाद सारिका और विशाल की दोबारा मुलाकात हुई की एक बार फिर मुलाकात हुई। दोनों की यह मुलाकात फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन कोर्स में एडमिशन लेने के बाद हुई थी। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सारिका ने इस बात का खुलासा किया था। इसी मुलाकात के बाद हम दोनों में दोस्ती काफी गहरी होती चली गई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। काफी दिन तक एक दूसरे को डेट के बाद उन्होंने  पूरी जिंदगी साथ मिलकर गुजारने का फैसला किया। इसके बाद साल 2000 में सारिका ने परिवार वालों की रजामंदी से विशाल से शादी कर ली। 

पति के साथ टीवी में कर चुकी हैं काम
शादी के बाद सारिका और विशाल दोनों ने मिलकर टीवी प्रोडक्शन की ओर रुख किया। दूरदर्शन के लिए ‘सैनिक’ तो सोनी टीवी के लिए ‘आई लव यू’ जैसे शो भी बनाए । हालांकि सारिका टीवी प्रोडक्शन में ज्यादा कामयाब नहीं रहीं । शादी के कुछ समय बाद उनकी बेटी सुहानी का जन्म हुआ । इसके बाद सारिका ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली । इसके बाद उन्‍होने पति के साथ मिलकर रेस्टोरेंट के बिजनेस में हाथ आजमाया । दोनों अब इसी बिजनेस में हैं और काफी फेमस हैं। सारिका और विशाल के दो बच्चे है जिनमें बडी बेटी सुहानी और बेटा वीर पायलट चौधरी है। 

Advertisement
Back to Top