Diwali 2020: राष्ट्रपति, PM मोदी ने देश को दी दिवाली की शुभकामनाएं

President, PM Modi wishes Diwali to the nation - Sakshi Samachar

ये दिवाली देशवासियों के जीवन में सुख और समृद्धि लाए

प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से आप सभी का जीवन सुखी हो

नई दिल्ली: पूरे देश में आज दिवाली का त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीऔर कई बड़े नेताओं ने देशवासियों को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं हैं। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, दिवाली स्‍वच्‍छता का भी उत्‍सव है इसलिए हम प्रदूषण से मुक्‍त, पर्यावरण के अनुकूल और स्‍वच्‍छ दिवाली मनाकर प्रकृति का भी सम्‍मान करें। 

दिवाली के इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने लिखा, सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक मंगलकामनाएं। सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। यह त्योहार सभी को प्रसन्नता दे। सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें।

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, दीपावली का यह पवित्र पर्व सभी देशवासियों के जीवन में सुख और समृद्धि लाए, सभी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हू। दीपोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं। 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी दीपावली के शुभ अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, दीपावली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व आप सभी के जीवन में आनंद, उल्लास, समृद्धि एवं उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए यही मंगलकामना है। आपकी दीपावली शुभ एवं मंगलमय हो।

यूपी के सीएम योगी ने अनन्त शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा असत्य पर सत्य, कदाचार पर सदाचार, अंधकार पर प्रकाश की विजय के महापर्व प्रकाशोत्सव दीपावली की सभी देशवासियों को अनन्त शुभकामनाएं। कामना करता हूं कि प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से आप सभी का जीवन सुख, शांति, सद्भाव व समृद्धि के उजास से आलोकित हो।

Advertisement
Back to Top