प्रयागराज में प्रवासी मजदूरों से भरी बस पलटी, पश्चिम बंगाल जा रहे 35 लोग घायल, राहत बचाव कार्य में जुटी पुलिस

Prayagraj migrant labours injured in road mishaps  - Sakshi Samachar

प्रयागराज में हादसा

प्रवासियों से भरी बस पलटी

35 मजदूर घायल 

प्रयागराज : लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों का अपने अपने घरों पर पहुंचना जारी है । ताजा घटनाक्रम में प्रयागराज में प्रवासी श्रमिकों को लेकर जा रही एक बस के साथ हादसा हो गया । इस हादसे में 35 से अधिक मजदूरों घायल हो गए। सभी चोटिल प्रवासी मजदूरों को  शहर के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये बस राजस्थान से पश्चिम बंगाल जा रही थी । जानकारी के मुताबिक घटना नवाबगंज के पास हुई  जहां बस हाईवे से नीचे गिर गयी । 

आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को नींद आने से ये हादसा हुआ है । पुलिस के मुताबिक बस का अगला टायर फट गया था, जिसके चलते ये हादसा हुआ । बस में प्रवासी मजदूर बैठे थे जो पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं । जैसे ही ये हादसा हुआ बस में चीख पुकार मच गयी । पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया। पुलिस अब घायलों का इलाजा करा कर  इन्हे अब इन्हे किसी अन्य वाहन से भेजने का इंतजाम कर रही है । 

इसे भी पढ़ें :

गांव को कोराना से बचाने लिये लड़की ने उठाया हैरतंगेज कदम, शिव मंदिर में काट कर चढ़ाई जीभ !​

आपको बतादे की हाल ही में औरैया में भी सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 24 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गयी थी । वहीं यूपी में सीएम योगी के आदेश पर प्रदेश में प्रवेश के दौरान प्रवासी मजदूरों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। सीएम के आदेश पर विशेष वाहनों से उन्हे उनके गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है । बावजूद इसके यूपी में प्रवासी मजदूरों के साथ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ।

Advertisement
Back to Top