लॉकडाउन में करोड़ों की कार चलाना पड़ा युवक को महंगा, वीडियो में देखें पुलिस ने उतारा रईसजादे का भूत

Porsche Rider Punished For Violation of  Lock Down Rules In Indore  - Sakshi Samachar

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ युवक का वीडियो

बिना मास्क के लॉकडाउन में गाड़ी चला रहा था युवक

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन लगातार सख्ती बरत रहा है। यहां अति आवश्यक होने के बाद भी बिना मास्क के घर से निकलना प्रतिबंधित है। एक नौजवान आधुनिक लग्जरी कार लेकर बिना मास्क के शहर की सड़क पर निकला, तो नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों ने उसे उठक-बैठक लगाने की सजा दे डाली।मामला इंदौर के बापट चौराहे का बताया जा रहा है। यहां से एक युवक दो सीट वाली लग्जरी कार पोर्श 718 बॉक्सस्टार से गुजर रहा था।

कार में वह अकेले ही सवार था । नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों ने उसे रोका और मास्क न लगाने को लेकर सवाल किया। नगर सुरक्षा समिति के सदस्य अपने हाथों में छड़ी लिए हुए थे औ उसे कार से उतरने को कहा और उठक-बैठक लगाने की सजा सुना डाली। इस युवक को कई उठक बैठकें लगाना पड़ी।इस युवक ने मीडिया से कहा है कि उसके पास कर्फ्यू पास था और वह भोजन बांटने निकला था।

नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों ने उसकी एक नहीं सुनी और उठक-बैठक लगवा दी।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीले रंग की कार को नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों द्वारा रोकने, युवक को कार से उतरवार उठक-बैठक लगवाना दिख रहा है। इस संबंध में इंदौर के पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया गया,मगर कोई उपलब्ध नहीं हुआ।यहां बता दें कि राज्य में इंदौर में कोरोना का सबसे ज्यादा संक्रमण है।

यहां मरीजों की संख्या 1085 पर पहुंच गई है। वहीं 57 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसके चलते पूरी तरह लॉकडाउन है और लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी है। जिन लोगों को घर से निकलने की रियायत दी जा रही है उन्हें मास्क लगाना, सेनेटाइजर का उपयोग करना आवश्यक किया गया है।

Advertisement
Back to Top