पीएम मोदी ने चिकित्साकर्मियों का जताया आभार- कोरोना को हराने में इनकी अहम भूमिका

PM Narendra Modi pay thanx to medical people on world health day for their devotion to fight corona - Sakshi Samachar

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर पीएम ने किया याद

चिकित्साकर्मियों का जताया आभार

कहा, कोरोना से लड़ने में इनकी अहम भूमिका

दिल्ली : प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों और नर्सों के प्रति एक बार फिर आभार व्यक्त जताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, "आज विश्व स्वास्थ्य दिवस है । इस मौके पर हम न केवल एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं, बल्कि उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा कर्मचारियों और स्वास्थ्य सेवा कर्मियों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हैं जो कोविड-19 के खतरे के खिलाफ लड़ाई का बहादुरी से नेतृत्व कर रहे हैं।"

प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट मे लिखा, "इस विश्व स्वास्थ्य दिवस पर, हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें जो हमारे स्वयं के साथ-साथ दूसरों के जीवन की रक्षा करेंगे। यह दिन हमें व्यक्तिगत फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने की ओर प्रेरित करता ह,ए जो हमारे समग्र स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करेगा।"

आपको बतादें कोरोना महामारी का प्रकोप दुनियाभर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दुनिया भर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 74,808 हो गयी है जबकि दुनिया भर में 13,47803 कोरोना के संक्रमण से पीड़ित हैं। देश की अगर बात करें तो यहां भी 114 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 4421 लोग कोरोना के संक्रमण में हैं। 

इसे भी पढ़ें :

पीएम पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट, बाप-बेटा भेजे गये जेल

ऐसी आपदा में चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोग लगातार लोगों का जीवन बचाने की प्रक्रिया में जी जान से जुटे हुए हैं । पीएम नरेन्द्र मोदी ने ऐसे लोगों का आभार जताया है। देश के नागरिकों को भी चिकित्सा कर्मियों का आभार जताने में कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिये ।  

Advertisement
Back to Top