कोरोना संकट के बीच बोले पीएम मोदी, पवनपुत्र हर संकट का सामना करने की देते हैं शक्ति

PM Modi Greets People on Hanuman Jayanti - Sakshi Samachar

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

मोदी ने ट्वीट किया, हर संकट का सामना करने की प्रेरणा देता है पवनपुत्र का जीवन

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोगों को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ‘‘पवनपुत्र'' का जीवन भक्ति और शक्ति का प्रतीक है जो हर संकट का सामना करने और उससे पार पाने की प्रेरणा देता है। 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हनुमान जयंती के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।'' पीएम मोदी ने कहा, ‘‘भक्ति, शक्ति, समर्पण और अनुशासन के प्रतीक पवन पुत्र का जीवन हमें हर संकट का सामना करने और उससे पार पाने की प्रेरणा देता है।'' 

आज विपक्ष के नेताओं से करेंगे पीएम बात
कोरोना संकट पर अब तक सरकार की ओर से की गई तैयारियों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब विपक्ष को आधिकारिक तौर पर जानकारी देंगे। उन्होंने बुधवार आठ अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। प्रधानमंत्री मोदी इस बैठक को वीडियो कांफ्रेंसिंग से संबोधित करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि बैठक में देश में फैले कोरोना संकट पर चर्चा होगी। 

यह भी पढ़ें :

हनुमान चालीसा के पाठ से होते हैं ये लाभ, प्रसन्न होते हैं पवनपुत्र

हनुमान जयंती की पूजा यूं घर में करें और मनोवांछित फल पाएं

इस दौरान जहां सरकार की ओर से कोरोना को लेकर किये गये इंतजामों के बारे में जानकारी अन्य दलों को औपचारिक तौर पर दी जाएगी। वहीं अन्य दलों के लोगों से भी कोरोना से निपटने में मशवरा लिया जा सकता है।  जिससे कोरोना महामारी से निपटने में राज्यवार आवश्यक कदम उठाए जा सकें।  

Advertisement
Back to Top