"सुशांत सिंह राजपूत की हुई हत्या", पिता का बड़ा बयान

Pappu Yadav Says Sushant Singh Rajput murdered demand CBI Inquiry  - Sakshi Samachar

पटना: सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है। ये स्टेटमेंट है बिहार के दिग्गज नेता और जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव की। पप्पू ने साफ कहा कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे जिंदादिल इंसान खुदकुशी नहीं कर सकते और इसमें गहरी साजिश हो सकती है। बिहार के इस दिग्गज नेता ने राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। 

इस बीच मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने 6 लोगों से पूछताछ की है। साथ ही मौके से कई साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस आने वाले दिनों में और लोगों से पूछताछ कर सकती है। मामला संदिग्ध होने के बाद संभव है महाराष्ट्र सरकार अभिनेता की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दे। 

बताया जाता है कि मुंबई के कूपर अस्पताल में सुशांत का सुबह 10 बजे के करीब पोस्टमॉर्टम होना है। उनका विसरा कुछ दिनों तक सुरक्षित रखा जाएगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से कई खुलासे की उम्मीद की जा रही है। रिपोर्ट के आधार पर ही तय हो पाएगा कि सुशांत की मौत किस हद तक संदिग्ध है। हालांकि पुलिस ने सुंशात सिंह की मौत को प्रथमदृष्टया खुदकुशी का मामला बताया है। 

पिता ने भी जताई हत्या की आशंका

सुशांत सिंह के पिता ने पप्पू यादव से बातचीत में भी आशंका जाहिर की है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। पिता ने बिलखते हुए कहा कि दो घंटे पहले ही बेटे से बात हुई थी। वो बातचीत के दौरान बिल्कुल सामान्य था। वो उन्हें मुंबई बुलाने की बात कर रहा था। ऐसे में खुदकुशी का तो सवाल ही पैदा नहीं होता है। उनका बेटा इतना कमजोर नहीं था कि उसने खुदकुशी कर ली हो। 

ये भी पढ़ें

अलविदा सुशांत : मुंबई में आज होगा अंतिम संस्कार, पटना से पहुंचा परिवार

कमरे में यूं पड़ी मिली सुशांत सिंह राजपूत की लाश, सामने आई पहली फोटो

सुशांत सिंह के परिजन आज ही करीब 11 बजे मुंबई पहुंच रहे हैं और उनका अंतिम संस्कार भी मुंबई में ही होगा। सुशांत सिंह बिहार से थे लिहाजा सूबे में युवा अभिनेता के जाने से शोक की लहर है। सुशांत के पिता पटना में अकेले रहते थे। बेटे की मौत ने उन्हें तोड़कर रख दिया है। 

हालांकि सुशांत सिंह के बयानों और सोशल मीडिया से मिले इनपुट्स से पता चलता है कि उन्हें कभी किसी से खतरा नहीं रहा है। न ही उनकी किसी से दुश्मनी थी। ये जरूर बताया जा रहा है कि सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे। उनके अवसाद का क्या कारण था इस बारे में भी पुलिस की जांच होगी। बॉलीवुड में अभिनेता की मौत पर मातम छाया हुआ है। तमाम दिग्गज स्टार सुशांत की मौत पर दुख का इजहार कर चुके हैं। 
 

Advertisement
Back to Top