मुलायम सिंह यादव को हुआ कोरोना, UP के पूर्व CM के लिए लोग मांग रहे दुआएं

Mulayam Singh Yadav Tested Covid-19 Positive - Sakshi Samachar

 लखनऊ ; समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक एवं पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुलायम के पुत्र सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार देर रात एक ट्वीट में कहा कि पूर्व रक्षा मंत्री की हालत स्थिर है।

 कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने पर उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा "हम वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे।" 

इसके पूर्व, सपा ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ''समाजवादी पार्टी के संस्थापक आदरणीय नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सकों की देखरेख जारी है। फिलहाल उनमें कोरोना का एक भी लक्षण नहीं है।'' 

80 साल के हो चुके मुलायम सिंह को अक्सर पेट में दर्द की शिकायत भी रहती है। हाल के दिनों में कई बार वो अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं इसी साल मई में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। पेट में दर्द की शिकायत के बाद उनको मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top