सड़क पर कार के साथ चलते दिखाई दिए दो खूंखार शेर, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

Majestic Lions Walk Together After Rain In Gir Forest - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे। जिसमें दो शेरों को गाड़ी के साथ चलते हुए देखा जा सकता है।  राजनेता और उद्योगपति परमिल नाथवानी  ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो गुजरात के गिर फॉरेस्ट का है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शेर गिर के जंगल में घूम रहे हैं। वो सड़क पर आए और कार के साथ-साथ चलने लगे। कार के अंदर बैठे शख्स ने शेर की रिकॉर्डिंग की। शेर पहले सड़क किनारे बैठे और फिर कार के साथ चलने लगे। कुछ दूर चलने के बाद वो फिर सड़क किनारे बैठ गए। कार को देख शेर बिल्कुल गुस्से में नहीं आए और न ही उन्होंने हमला करने का सोचा।  

परमिल नाथवानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गिर के जंगलों में दो पूर्ण विकसित शेरों को एक साथ चलते देखने का मजा ही अलग है। बारिश के कारण जमीन हरी-भरी हो गई है। जो शेरों के टहलने के लिए सही स्थान है। पीछे का संगीत भी सुनिए।'  

परमिल नाथवानी ने 4 अगस्त को ये वीडियो शेयर किया जिसको अब तक 2 हज़ार से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं।  कई लोग इस पर ट्वीट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  

Advertisement
Back to Top