महाराष्ट्र के आवास मंत्री हुए क्वारंटीन, जितेंद्र अव्हाड़ के 14 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

Maharashtra Housing Minister Quarantine, Jitendra Avhar fourteen Staff Corona Positive - Sakshi Samachar

क्वारंटीन हुए आवास मंत्री ​जितेंद्र अव्हाड़

कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए थे

मुंबई : महाराष्ट्र में कोरोना पीडितों की संख्या दिनोंदिन बढती ही जा रही है। आज आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन 14 स्टाफ में पांच पुलिस कॉन्स्टेबल हैं, जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि बाकी नौ लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हैं। इनका कोरोना टेस्ट रिजल्ट थोड़ी देर पहले ही आया है। मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ खुद भी क्वारंटीन हो गए हैं। 

क्वारंटीन हुए जितेंद्र अव्हाड़

एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ ने सोमवार को जानकारी दी थी कि वे एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए थे, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव निकला था। इसके बाद उन्होंने क्वारंटीन में जाने की घोषणा की थी। इस बीच उनके कई निजी स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसमें से कई उनके बंगले में काम करते हैं। जितेंद्र अव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं। पिछले कुछ सप्ताह में इस इलाके से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए थे

समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि जितेंद्र अव्हाड़ पिछले दिनों एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद आवास मंत्री अव्हाड़ ने कुछ दिनों के लिए खुद क्वारंटीन होने की घोषणा की है। कोरोना की वजह से क्वारंटीन होने वाले वे राज्य के पहले मंत्री हैं। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भी अपील की है कि वे अपने घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें। 

यह भी पढ़ें : गोद में उठाकर बूढ़ी महिला को कांस्टेबल ने पहुंचाया घर, दर-दर की खा रही थी ठोकरें

बता दें कि महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है। महाराष्ट्र में कोरोना ने लगभग 2,000 लोगों को अपने चपेट में लिया है। यहां 217 लोग इलाज करवाकर कोरोना के चंगुल से मुक्त हो चुके हैं, जबकि 149 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। 

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : कोरोना को लेकर खौफनाक खबर, एक व्यक्ति के कारण सील किए गए 14 गांव​

Advertisement
Back to Top