विशेष विमान से भोपाल पहुंचे कांग्रेसी विधायक, विधायक दल की बैठक में तय होगी अगली रणनीति

Madhya Pradesh politics mp reached to hotel in Bus - Sakshi Samachar

विशेष विमान से भोपाल पहुंचे कांग्रेसी विधायक

विधायक दल की बैठक में बनेगी रणनीति

संकट से उबरेगी कमलनाथ सरकार ?

भोपाल : मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायकों को विशेष विमान से रविवार को जयपुर से भोपाल पहुंचने के बाद होटल मेरियट ले जाया गया है। ये विधायक विजय का निशान दिखाते नजर आए। वहीं, शाम को विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें ये विधायक हिस्सा लेंगे।

कांग्रेस के जयपुर गए विधायकों को रविवार को भोपाल लाया गया है। विधायकों के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी भी हैं। विधायकों को बसों से राजधानी के एमपी नगर में स्थित होटल मेरियट में लाया गया है। होटल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

विधायकों की अगवानी के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हवाईअड्डे पहुंचे थे। वहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की। उसके बाद विधायकों को तीन बसों से होटल 'कोर्टियाड मेरियट' लाया गया। ये विधायक अपने घरों को नही जा पाए और उन्हें हवाईअड्डे से सीधे होटल लाया गया है।

इसे भी पढें :

गुजरात में चार कांग्रेसी विधायकों ने पार्टी से दिया इस्तीफा​

कमलनाथ को 16 मार्च को विधानसभा में बहुमत साबित करना होगा​

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि 'रविवार की शाम को विधायक दल की बैठक प्रस्तावित है, इस बैठक में जयपुर से आए सभी विधायक हिस्सा लेंगे।'होटल पहुंचे विधायकों में से पूर्व मंत्री कांतिलाल भूरिया का कहना है कि कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं है, भाजपा की कोशिश मुंगेरी लाल के हसीन सपने साबित होगी। विधायक प्रद्युम्न सिंह का कहना है, "हम जीतेंगे,आल इज वैल। अन्य विधायकों ने भी दावा किया कि, कमल नाथ सरकार बहुमत साबित करेगी।" विधायकों के जयपुर से भोपाल आने को लेकर राजा भोज विमान तल पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे, भारी संख्या में सुरक्षा जवानों को तैनात किया गया था। हवाईअड्डे पर भीड़ जमा न हो इसके भी प्रयास किए गए थे।

Advertisement
Back to Top