लालू प्रसाद के भतीजे ने कोरोना पर गाया गीत, Video वायरल

Lalu Prasad's nephew Nagendra Rai  sings song on Corona, Video viral - Sakshi Samachar

'साथी रे' और 'सिंदुरवा बड़ा अनोमल रे' जैसी फिल्मों के लिए गाए हैं गाने

जनजागृति फैलाने की कोशिश

पटना : कोरोना वायरस संक्रमण से जहां विश्व परेशान है, वहीं कलाकार भी लॉकडाउन के कारण मिली फुर्सत में कोरोना संबंधी गीत रच और गा रहे हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के भतीजे नागेंद्र राय ने भी कोरोना को लेकर एक गीत गया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस क्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उठाए गए कदमों की भी तारीफ की है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के भतीजे नागेंद्र राय ने एक फिल्मी गीत 'कल चमन था, आज ये सहरा हुआ, देखते ही देखते ये क्या हुआ' की तर्ज पर रचे गीत में आज की स्थिति और लोगों को हो रही परेशानियों के बारे में बताने की कोशिश की है और इसे स्वयं संगीतबद्ध किया है।

उन्होंने गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना को लेकर उठाए कदम की भी तारीफ करते हुए गीत के जरिए कहा है कि मोदी अगर ऐसा नहीं करते तो देश की स्थिति अभी और खराब होती। उन्होंने अपने गाने में इस बात का भी जिक्र किया है कि आने वाले दिनों में भारत कोरोना से लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। नागेंद्र राय ने इस गाने को अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। वह इस गाने से पहले 'साथी रे' और 'सिंदुरवा बड़ा अनोमल रे' जैसी भोजपुरी फिल्मों के लिए भी गाना गा चुके हैं।

इसे भी पढ़ें : 

जेल में बैठे लालू ने दिया कोरोना वायरस को भगाने का मंत्र, बताया महामारी खत्म करने का उपाय

देश में अब तक कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 169 हुई, 5,865 लोग संक्रमित
अपने गाए कोरोना संबंधी गीत के बारे में उन्होंने कहा, "यह गाना कोरोना की तबाही और उसमें भारत के संघर्ष को अमर करेगी। हमने इस गाने के जरिये जनजागृति फैलाने का भी प्रयास किया है।" उन्होंने कहा कि इस गीत के जरिए उन्होंने कोरोना को हराने के लिए लॉकडाउन का पालन करने का भी संदेश दिया है।
गायक नागेंद्र राय पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद के बड़े भाई महावीर राय के बेटे हैं।

Advertisement
Back to Top