गैंगस्टर की शादी में आशीर्वाद देने पहुंचा था चौकी इंचार्ज केके शर्मा, साथ में था विकास दुबे

Kanpur Shoot Out :  Policeman KK Sharma Reached Wedding Of gangster Amar Dubey Pic Viral - Sakshi Samachar

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में विकास दुबे एनकाउंटर पुलिस उसके गुर्गों पर शिकंजा कसती जा रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही है। ये फोटो विकास के राइट हैंड कहे जाने वाले अमर दुबे के शादी की है। खास बात यह है कि इन फोटोज में चौकी इंचार्ज केके शर्मा भी दिखाई दे रहा है।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों ने विकास दुबे की पुलिस में पैठ की बात को पुख्ता कर दिया है।
 

कौन था अमर दुबे
अमर दुबे भी विकास दुबे के शूटर था, जिसे पुलिस ने हमीरपुर में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। दरअसल, 30 जून को अमर दुबे की शादी हुई थी। इस शादी में विकास दुबे मौजूद था। वह कई फोटो में दिखाई दे रहा है। विकास दुबे के साथ ही अमर दुबे की शादी में चौकी इंचार्ज केके शर्मा भी मौजूद था। केके शर्मा, अमर दुबे और उसकी पत्नी को आशीर्वाद देता हुए भी दिखाई दिया था। केके शर्मा पर भी विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने का आरोप है।

केके शर्मा के साथ ये पुलिसवाले हुए गिरफ्तार
बता दें कि  विकास दुबे के लिए मुखबिरी के आरोप में चौबेपुर के एसएचओ विनय तिवारी, चौकी इंचार्ज केके शर्मा समेत कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस बीच केके शर्मा ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर कर दी।

Advertisement
Back to Top