'दो आदमी मेरे दरवाजे पर मरे पड़े हैं और एक आंगन में', विकास दुबे के साथी की पत्नी का ऑडियो वायरल

Kanpur Encounter : Vikas Dubey Aide Shashikant Wife Audio Goes Viral - Sakshi Samachar

विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत की पत्नी का ऑडियो वायरल

पुलिस से बचाव के लिए सलाह मांगती सुनाई दे रही है शशिकांत की पत्नी

फोन पर बताया, दो आदमी मेरे दरवाजे पर मरे पड़े हैं और एक आदमी आंगन में

कानपुर : कुख्यात अपराधी विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी की एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुई है, जिसमें वह अपनी एक रिश्तेदार को घटना के बारे में बताते हुए पुलिस से बचाव के लिए सलाह मांगती सुनाई दे रही है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरु गांव में दो-तीन जुलाई की दरमियानी रात को घात लगाकर किए गए हमले में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के फौरन बाद के बताये जा रहे इस ऑडियो क्लिप में शशिकांत की पत्नी मनु विकास दुबे के छोटे भाई की पत्नी से बातचीत कर रही है। इसमें ऑडियो में कथित रूप से वह कह रही है, “दो आदमी मेरे दरवाजे पर मरे पड़े हैं और एक आदमी आंगन में।” 

इस ऑडियो में वह कहते सुनाई दे रही है कि “विकास भैया और उनके लोगों ने पुलिसकर्मियों को मार डाला है।” ऑडियो क्लिप में विकास दुबे के भाई की पत्नी ने मनु को सलाह देती सुनाई दे रही है कि वह अपने फोन के सभी नंबर डिलीट कर दे, जिसके बाद मनु कथित तौर पर कहती है, “हां मैंने अपना फोन बंद करके छुपा दिया है।” 

ऑडियो क्लिप में मनु कथित तौर पर कह रही है, "जब वह पूछेंगे कि तुम्हारा आदमी कहां गया तो मैं क्या कहूंगी। पापा और हर कोई तो भाग गया है।" वायरल हुए ऑडियो क्लिप के अंत में कथित तौर पर मनु कह रही है कि वह पुलिस को बता देगी कि उसके पास फोन नहीं है। उसके बाद मनु पूछती है, “अब क्या होगा। हम सब बहुत परेशान हैं।” 

मनु ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान इस वायरल ऑडियो के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उसने नया फोन खरीदा था और वह उसके फीचर्स के बारे में ज्यादा नहीं जानती है। उसने कहा कि वह स्मार्टफोन चलाना सीख रही थी इसलिए वह इसे बंद नहीं कर पाई। जब पुलिस वारदात के बाद उसके घर आई तो उसने वह फोन पुलिस को दे दिया। इसी वजह से वह कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस के हाथ लग गई। 

गौरतलब है कि गत 10 जुलाई को एसटीएफ के हाथ कथित मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे के साथी शशिकांत उर्फ सोनू पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुबे पिछली दो-तीन जुलाई की मध्य रात्रि को कानपुर के बिकरु गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य अभियुक्त था। उसे 9 जुलाई को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement
Back to Top