पुलिस वाले गिड़गिड़ाते रहे पर नहीं माना अमर दुबे, सीओ को गाली देते हुए मारी थी गोली फिर काटे पैर

Kanpur Encounter: Video of Shashikant's wife And Mother In Law Reveal Many Secrets About Shootout - Sakshi Samachar

कानपुर : बिकरू गांव में हुए विकास दुबे एनकांउटर के बाद रोज रोज नई जानकारियां निकल कर सामने आ रही हैं। पुलिस की पूछताछ में शशिकांत की पत्नी मनु ने वारदात  से जुड़े कई अहम कई जानकारी पुलिस को दी है। मनु ने सीओ देवेंद्र मिश्रा की हत्या को लेकर बताया कि उनकी हत्या उसी के आंगन में हुई थी। अब घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा। यह वीडियो बिकरू हत्याकांड में शामिल रहे शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु और उसकी सास का है। वीडियो में शशिकांत की सास और उसकी पत्नी मनु यह  कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि अमर दुबे ने सीओ देवेंद्र मिश्रा को गोली मारी थी। इस दौरान पुलिस वाले कहते रहे कि गोली ना चलाओ लेकिन अमर ने उन्हें गोली मार दी। 

 शशिकांत की सास ने बताया कि पुलिसवाले कहते रहे अमर भैया, मत मारो...मत मारो... लेकिन उसने नहीं सुनी। उसने पुलिसवालों को गोली मार दी। शशिकांत का सास ने यह भी बताया कि उसने अपने कानों ने सुना देवेंद्र मिश्रा कह रहे थे, हम नहीं आएंगे.... अब हम नहीं आएंगे...तब तक अमर दूबे ने गाली देकर गोली चला दी।

इस अधिकारी ने किया भैया को काफी परेशान
उधर मनु ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि सीओ मिश्रा की हत्या उसके ससुर प्रेम प्रकाश और अमर दुबे ने की थी। हत्या के दौरान अमर ने कहा था कि इस पुलिसवाले ने भैया ( विकास दुबे) को काफी परेशान किया है। पहले सीओ मिश्रा के सिर और फिर  उनके पैर को काटा गया था।

मनु बोली- बच्चों के लिए कुछ भी करने को हूं तैयार
मनु का कहना है कि सुसुर अब इस दुनिया में नहीं है पति जेल में हैं। अब इस हलात में दोनों बच्चों और बूढ़ी सास की जिम्मेवारी मेरी ही उपर है। इनके जीवन को संवारने के लिए मैं कुछ भी करूंगी। मेरे जो भी ऑडियो वायरल हुए, उस समय की परिस्थिति और हालात और थे।

Advertisement
Back to Top