पप्पू की चंपू सेना पर बरसीं कंगना, कहा- साबित कर दें तो माफी मांग कर छोड़ दूंगी...

 Kangana Ranaut Attack On Rahul Gandhi In Her Latest Tweet - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना ने देश में चल रहे किसानों मुद्दों पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने बिल के विरोध में वालों पर निशाना साधा है। इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट में बिना नाम लिए ही राहुल गांधी पर निशाना साधा।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफवाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा ऑरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूमगी।" इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है।

बता दें कि इससे पहले कंगना ने सीएए के खिलाफ विरोध करने वालों को आड़े हाथ लिया था। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था-"प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं सीएए से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियां बहा दी।
 

Advertisement
Back to Top