कमल हासन के पैर की सर्जरी सक्सेसफुल, बेटी श्रुति हासन ने दी जानकारी

Kamal Haasan Leg Surgery Successfull - Sakshi Samachar

चेन्नई : एक्टर और नेता कमल हासन ( Kamal Haasan) ने पैरों ( Leg) की सर्जरी ( Surgery) करवाई है। उनकी यह सर्जरी सफल रही है। इस बात की जानकारी उनकी दोनों बेटियां श्रुति हसन (Shruti Haasan) और अक्षरा हसन ( Akshra Haasan) ने दी है। दोनों ने मंगलवार को एक ज्वाइंट स्टेटमेंट में  जानकारी देते हुए कहा कि '' हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही कि कमल हासन जी की सर्जरी आज सुबह श्री राम चंद्र हॉस्पिटल (Sri Ram Chandra Hospital) में की गई। उनकी यह सर्जरी आर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर मोहन कुमार के साथ साथ डॉक्टर जेएसएन मूर्ति द्वारा किया गया। डॉक्टर्स लगातर उनकी देखभाल में जुटे हुए हैं। उनका कहना है कि वे जल्द ही रिकवर होंगे।"

 वे 4-5 दिन में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि काम पर लौटने से पहले उन्हें कुछ दिनों के आराम की जरूरत है। सभी की प्रार्थनाओं के लिए दिल से थैंक्यू जिन्होंने इस संकट की घड़ी में ढेर सारा प्यार दिया। हमे पूरी उम्मीद है कि आप सभी की दुआओं से वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।  मंगलवार को हॉस्पिटल की ओर से भी कमल हासन के हेल्थ से जुड़ी जानकारी दी गई है। हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि कमल हासन की हालत अब स्थिर है वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

बता दें कि कमल हासन ने रविवार को बिग बॉस तमिल 4 के ग्रैंड फिनाले में अपनी सर्जरी की घोषणा की।  उन्होंने एक विस्तृत बयान भी जारी किया था जिसमें बताया गया था कि  ''मैं अपने पैर की चोट के लिए एक सर्जरी कराने वाला हूं, जो कुछ साल पहले हुई थी। लगातार भागदौड़ के कारण उन्हें एक बार फिर से चोट की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। डॉक्टरों ने  एक और रिपेरेटिव सर्जरी कराने के लिए कहा है। अब जाकर मुझे कुछ आराम करने का अवसर मिला है। इसलिए मुझे सलाह दी गई कि मैं अपने पैर की सर्जरी करवाऊं।'' 
  
 

Advertisement
Back to Top