लालू प्रसाद यादव पर कोरोना का खतरा, सुरक्षा में तैनात सिपाही निकला संक्रमित

 Jharkhand Hovering Corona Lalu Prasad Yadav police constable in security corona positive  - Sakshi Samachar

लालू यादव पर मंडराया कोरोना का खतरा

सुरक्षा में तैनात सिपाही निकला कोरोना संक्रमित

रांची स्थित रिम्स में भर्ती हैं इलाज के लिये लालू प्रसाद यादव  

रांची :  बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है । दरअसल उनकी सुरक्षा में तैनात सिपाही कोरोना से संक्रमित निकल गया है।  हर वक्त लालू प्रसाद की सुरक्षा में लगे रहने वाले इस सिपाही के कोरोना से संक्रमित होने के चलते  लालू यादव भी खतरे की जद में आ गये हैं ।  इस खुलासे के बाद लालू प्रसाद यादव के परिवार और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं की चिंताएं बढ़ गयी है । 

दरअसल बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं । फिलहाल लालू प्रसाद यादव अपनी गंभीर बीमारियों के इलाज के लिये रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं । मिली जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में जो पुलिस का सिपाही लगाया गया था वह कोरोना संक्रमित निकला है । 

बतादें कि लालू प्रसाद यादव बिरसा जेल मे रखे गये हैं । लेकिन बीमारी के चलते उनका ट्रीटमेंट रिम्स के पेंईंग वार्ड में किया जा रहा है ।  वही रिम्स में कोरोना वार्ड के नजदीक ही उनका वार्ड भी  है। जिसके चलते कोरोना के संक्रमण का अंदेशा पहले से जताया जा रहा था । 

गौरतलब है कि रांची में पुलिसकर्मियों में कोरोना का संक्रमण तेजी से हुआ है । एक जानकारी के मुताबिक पांच थानों के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे । 

 

Advertisement
Back to Top