जदयू नेता अजय आलोक को हुआ कोरोना, पत्नी और 2 बच्चों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

JDU Leader Ajay Alok And His Wife Among Two Children Corona Positive  - Sakshi Samachar

पटना : बिहार में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना के1116 नये केस सामने आए है। इसके साथ ही मरीजों का आंकड़ा 17000 के पार पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से 13 जुलाई के पहले अपडेट में राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 17421 पर पहुंच गई है। राजधानी पटना में  एक साथ 228 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसी बीच जदयू प्रवक्ता अजय आलोक में कोरोना  के लक्षण पाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चों में भी इस वायरस का संक्रमण पाया गया है। जांच के बाद चारों लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद डॉक्टर की सलाह पर जदयू नेता और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को होम-क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। जदयू नेता ने कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद सोशल मीडिया के जरिए भी यह सूचना दी। 

 उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरी पत्नी, बेटी और बेटा तीनों कोरोना पॉजिटिव हैं । मैं खुद भी अपने को पॉजिटिव मान के होम क्वारंटाइन में हूं। राहत की बात ये है कि हम सभी पिछले 5 दिनों से लक्षण रहित हैं। अब अगले टेस्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। आप सब पे ईश्वर की कृपा बनी रहे।'

आपको बता दें कि राजधानी पटना में भी पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। सोमवार को पटना जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2012 पर पहुंच गई। यहां एक्टिव केस 853 हैं। आपको बता दें कि बीते 11 जुलाई तक जिले में 1829 पॉजिटिव मामलों में से 1159 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए थे। लेकिन रविवार को जिले में कोरोना के कुल 183 नए मामले सामने आए। पटना शहर में कोरोना के अधिकतर मामले कदमकुआं, कंकड़बाग, सचिवालय इलाके से सामने आए हैं। 
 

Advertisement
Back to Top