गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, कुछ दिन आइसोलेशन में रहेंगे

Home Minister Amit Shah Corona Test Report Negative - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी शाह ने ट्वीटर के जरिए दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद मैं गुरूग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। आज मेरी कोरोनोवायरस परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक आ गई है। मैं ईश्वर को धन्यवाद देता हूं और इस समय मैं उन सभी के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझे और मेरे परिवार को मेरी शुभकामनाएं दीं हैं।

गृह मंत्री ने इस ट्वीट में यह भी लिखा है कि "डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा। मैं मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ का भी धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे कोरोना संक्रमण से लड़ने में मदद की है और जो मेरा इलाज कर रहे हैं।"

55 साल के अमित शाह  ने COVID-19 के सकारात्मक रिपोर्ट पॉजिटिव आने से ठीक पहले दो हफ्ते पहले एक कैबिनेट मीटिंग में हिस्सा लिया था। बैठक में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित सभी शीर्ष मंत्रियों ने भाग लिया। सोशल डिस्टेंसिंग सहित सहित सभी सुरक्षा मानदंडों का पालन महत्वपूर्ण बैठक में किया गया था, जहां राष्ट्रीय शिक्षा नीति या एनईपी को मंजूरी दी गई थी। इसके अलावा कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग भी की गई थी। इसके अलावा जो भी गृह मंत्री के संपर्क में आया उसे होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी। 

Advertisement
Back to Top