प्रदर्शन कर रहे किसानों को अमित शाह का आश्वासन, हर समस्या पर विचार करने के तैयार है भारत सरकार

Home Minister Amit Shah appeal to Protester Farmers in Delhi - Sakshi Samachar

गृहमंत्री अमित शाह की प्रदर्शन कर रहे किसानों से अपील

किसान भाइयों से चर्चा के लिए तैयार भारत सरकार

हर समस्या और मांग पर किया जाएगा विचार

नई दिल्ली : कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली (Delhi) में प्रदर्शन कर रहे किसानों को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की हर समस्या और मांग पर विचार करने के लिए तैयार है, जिसके मद्देनजर 3 दिसंबर को कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) को चर्चा करने के लिए बुलाया है। अमित शाह ने कहा कि पंजाब की सीमा से लेकर दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर रोड पर अलग-अलग किसान यूनियन (Kisan Union) की अपील पर आज जो किसान भाई अपना आंदोलन कर रहे हैं, उन सभी से मैं अपील करना चाहता हूं कि भारत सरकार (Indian Government) आपसे चर्चा के लिए तैयार है।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है। भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस और आप ने मुखिया ने केजरीवाल ने हजारों किसानों को भड़काकर दिल्ली बुला लिया, जिससे उनके कोरोना कैरियर बनने का खतरा है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने कहा है कि केजरीवाल सरकार किसानों को दिल्ली बुलाकर निरंकारी मैदान में आवभगत करने में लगी है, लेकिन किसानों के कोरोना टेस्ट के लिए कोई सेंटर नहीं बनाया गया।

इस तरह अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए केजरीवाल सरकार किसानों की खिदमत करने के साथ उन्हें कोरोना परोस रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि, "केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में शादी समारोहों में सिर्फ 50 लोगों को आने की अनुमति दी है, लेकिन खुद पंजाब से हजारों की तादाद में किसानों को दिल्ली बुला रही है। क्या अब केजरीवाल सरकार को दिल्ली में कोरोना फैलने का डर नहीं है ?"

इसे भी पढ़ें : 

पीएम मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया- राहुल गांधी

प्रदेश अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि, "केजरीवाल सरकार ने अपने नेता और मंत्रियों को बिना मास्क के सार्वजनिक कार्यक्रम करने की छूट दी है। दो हजार रुपये से लेकर दो लाख रुपये का जुर्माना तो सिर्फ दिल्ली की आम जनता पर है।"  इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और विधायक अमानतुल्लाह के बिना मास्क के सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर भी निशाना साधा।

Advertisement
Back to Top