गुरुग्राम : वैक्सीन लगने के बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया टीके के साइड इफेक्ट का आरोप

Health Worker Woman Died After Taking Corona Vaccine In Gurugram - Sakshi Samachar

महिला के पति ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत

पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी असली वजह 

गुरुग्राम : शुक्रवार को भगरौला गांव में रहने वाली 55 वर्षीय महिला (Woman) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक महिला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) में हेल्थ वर्कर (Health Worker) के रूप में कार्य करती थी। मृतक महिला के परिवार के सदस्यों (Family Members) ने आरोप लगाया कि कोरोनो वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाने के बाद उनकी मौत हो गई।

मृतक महिला के पति ने न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा कि उनकी पत्नी शुक्रवार को सुबह 7 बजे तक सो रही थी। इसके बाद जब वह काफी देर तक नहीं उठी और जगाने के बाद भी नहीं जागी। इसके बाद उसे तुरंत एक निजी अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

महिला के पति ने आईएएनएस को बताया, "मेरी पत्नी को 16 जनवरी को कोवैक्सीन दिया गया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।"  इस बीच, स्वास्थ्य विभाग ने दावा किया कि मौत का वास्तविक कारण शव परीक्षण के बाद ही साफ हो पाएगा। 

इसे भी पढ़ें : पुलिस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने TDP नेताओं को सुनाई खरी- खरी, कहा- नहीं देखी ऐसी घिनौनी राजनीति

गुरुग्राम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) वीरेंद्र यादव ने कहा, "प्रारंभिक लक्षणों से पता चलता है कि महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। आगे की पुष्टि के लिए हमने उसकी विसरा रिपोर्ट भेजी है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। हमने केंद्रीय मंत्रालय को भी इस मामले की जानकारी दे दी है।"
 

Advertisement
Back to Top