सुशांत सिंह के जन्मदिन पर फैंस ने मनाया सुशांत डे, दी शुभकामनाएं

Fans became emotional on Sushant Singh's birthday - Sakshi Samachar

वापस आ जाओ दुनिया को तुम्हारी जरूरत है

श्वेता स‍िंह कीर्त‍ि ने भाई सुशांत को क‍िया याद 

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए महीनों हो गए, लेक‍िन फैंस के दिल में उनकी याद आज भी ताजा है। फैंस उन्हें हर रोज याद करते हैं। आए दिन ट्वीटर सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड होता है। एक्टर की मौत पर फैंस पहले दिन से इंसाफ की मांग कर रहे हैं और आज भी अपनी बात पर डटे हुए हैं।

आज सुशांत का जन्मदिन है जिसके बाद उनके फैंस और इमोशनल हो गए हैं। दुनियाभर के फैंस ट्वीट कर उन्हें याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वापस आ जाओ इस दुनिया को तुम्हारी जरूरत है। 

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे डियर सुशांत। पूरी दुनिया आपको, आपके जीवन, आपकी उपलब्धियों, आपकी दया और आपकी सादगी का जश्न मना रही है।

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने समय तक जीवित रहते हैं, यह मायने रखता है कि आप अपने जीते हुए समय में क्या हासिल करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत दुनिया का प्यार और सम्मान हासिल किया हैं। 

एक अन्य यूजर ने सुशात की बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह मुस्कान आपको बहुत याद दिलाती है, आपकी मुस्कुराहट को भुलाया नहीं जा सकता, आप जिस भी दुनिया में हैं, खुश रहिए, हम आपको बहुत याद करते हैं, लव यू

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई सुशांत के नाम ट्वीट किया है। उन्होंने सुशांत और अपने पर‍िवार वालों के साथ फोटोज शेयर कर लिखा- लव यू भाई! तुम मेरा हिस्सा हो और हमेशा रहोगे।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top